त्रिपुरा में पेट दर्द, उल्टी की शिकायत के बाद एक साथ 30 लोग अस्पताल में भर्ती, संक्रमित पानी पीने का संदेह

हालांकि डॉक्टरों को अभी तक मरीजों की बीमारी का कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन उन्हें पानी से होने वाले संक्रमण का संदेह है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

त्रिपुरा के खोवाई जिले में लगभग 30 लोगों को पेट दर्द, बुखार और दस्त की शिकायत के बाद अचानक बीमार पड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी. कल्याणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (पीएचसी) में बीमार लोगों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि शांतिनगर गांव के रहने वाले मरीजों को अचानक पेट दर्द, बुखार और उल्टी की शिकायत हुई.

यह भी पढ़ें: फास्ट फूड और खराब लाइफस्टाइल बन सकता है कैंसर का कारण- हेल्थ एक्सपर्ट

हालांकि डॉक्टरों को अभी तक मरीजों की बीमारी का कारण पता नहीं चल पाया है, लेकिन उन्हें पानी से होने वाले संक्रमण का संदेह है.

एक डॉक्टर ने कहा, "मरीजों की चिकित्सा देखभाल की जा रही है और उन्हें निगरानी में रखा गया है. स्वास्थ्य विभाग जल्द ही शांतिनगर गांव में मामले की जांच करेगा."

स्थानीय भाजपा विधायक पिनाकी दास चौधरी ने अस्पताल में मरीजों से मुलाकात की.

Banana Health Benefits in Hindi | केला खाने के फायदे, जान लिए तो हो जाओगे फैन

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India