जिस गांव से जितना ज्यादा वोट उसे उतनी नौकरी...; हरियाणा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता नीरज शर्मा का बयान वायरल

फरीदाबाद एनआईटी से मौजूदा कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा का एक बयान वायरल हो रहा है. नीरज शर्मा ने एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि इस बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा 2 लाख नौकरी देने जा रहे हैं. इसमें से 2 हजार का कोटा हमें मिलेगा. जिस गांव से जितनी ज्यादा वोट मिलेंगे उतनी नौकरी मिलेगी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

हरियाणा विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं है, ऐसे में राज्य में सियासी सरगर्मियां भी बढ़ चुकी है. इस बीच फरीदाबाद एनआईटी से कांग्रेस के मौजूदा विधायक नीरज शर्मा का एक बयान वायरल हो रहा है. नीरज शर्मा ने एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि इस बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा 2 लाख नौकरी देने जा रहे हैं. इसमें से 2 हजार का कोटा हमें मिलेगा. जिस गांव से जितनी ज्यादा वोट मिलेंगे उतनी नौकरी मिलेगी.

सीएम नायाब सिंह सैनी ने कांग्रेस को घेरा

इसके साथ ही जनसभा में नीरज शर्मा ने कहा कि 50 वोट पर एक नौकरी की सिफारिश की गई है. यह सिर्फ मेरा फैसला नहीं है यह सभी का फैसला है. कल को आप इसे मुझे पर ना थोप दें. इस मामले में हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हुड्डा की नीयत और कांग्रेस के असली चाल चरित्र का प्रचार करते हुए कांग्रेस मैनिफेस्टो का पहला वादा नौकरी फिर पर्ची खर्ची पर बाटेंगे.

कांग्रेस ने ‘‘हरियाणा मांगे हिसाब'' अभियान चलाया

हरियाणा चुनाव में इस बार कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों ने किसान, बेरोजगारी और कानून व्यवस्था को प्रमुख चुनावी मुद्दे बनाए हैं. कांग्रेस ने ‘‘हरियाणा मांगे हिसाब'' अभियान भी चलाया और इन मुद्दों को लेकर भाजपा पर हमला बोला. लोकसभा चुनाव में भी कांग्रेस का मनोबल बढ़ा क्योंकि पार्टी ने हरियाणा में 10 लोकसभा सीटों में से पांच पर जीत दर्ज की. हालांकि, भाजपा नेता कांग्रेस के भीतर अंदरूनी कलह को भी हवा दे रहे हैं.

जजपा और इनेलो के लिए यह एक कठिन चुनौती है, क्योंकि दोनों ही दलों को 2024 के लोकसभा चुनावों में करारी हार का सामना करना पड़ा. पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की पार्टी इनेलो का निवर्तमान विधानसभा में सिर्फ एक सदस्य था. वहीं, आप नेताओं को उम्मीद है कि हरियाणा की जनता इस बार उन्हें मौका देगी.

Featured Video Of The Day
Salim Khan Threat News: सलीम खान को किसने Lawrence Bishnoi का नाम लेकर धमकी दी?