Haryana Election Results: अनिल विज अपनी हार के बाद भी मुस्कुराते और जोश में नजर आए, देखिए VIDEO

Haryana Election Results: हरियाणा चुनाव के नतीजे आने शुरू हो गए हैं. अनिल विज अपने क्षेत्र से काफी समय से पीछे चल रहे हैं, लेकिन अपनी पार्टी की बढ़त से वे काफी उत्साहित हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

अनिल विज अंबाला कैंट सीट से पीछे चल रहे हैं, लेकिन उनकी पार्टी ने शुरूआत में पिछड़ने के बाद अब बढ़त बना ली है. मतगणना स्थल पर पहुंचे अनिल विज कार्यकर्ताओं से घिरे नजर आए. टीवी स्क्रीन पर भाजपा की बढ़त को देखते हुए वे काफी खुश नजर आए. कार्यकर्ताओं का मनोबल भी उनके साथ काफी ऊंचा दिखा. यहां तक की कार्यकर्ता उनके सामने नारे भी लगाते नजर आए.

आपको बता दें कि अनिल विज ने खुद से मुख्यमंत्री पद का इस चुनाव में दावा कर दिया था. हालांकि भाजपा ने नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री घोषित कर रखा है. अनिल विज भाजपा के पुराने नेताओं में से एक रहे हैं.

अनिल विज इस सीट से छह बार से विधायक रह चुके हैं. हालांकि, इस बार विधायक बनने की राह मुश्किल लग रही है. दरअसल, कांग्रेस ने कुमारी शैलजा के करीबी पूर्व पार्षद परविंदर सिंह परी को टिकट दिया है. 'आप' ने राज कौर गिल को टिकट देकर आधी आबादी को साधने की कोशिश की है. वहीं, इनेलो-बसपा गठबंधन से ओंकार सिंह, जजपा-असपा गठबंधन से करधान मैदान में हैं. पूर्व कांग्रेस नेता चित्रा सरवारा ने इस विधानसभा चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार को रूप में ताल ठोका है. वह प‍िछली बार दूसरे स्‍थान पर थीं. 

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections Results: हरियाणा में BJP के भाला ने सबको किया बहुमत से दूर | NDTV India