गुरुग्राम : 9 साल की बच्ची को 16 साल के लड़के ने दी ऐसी सजा, पहले गला घोंटा, फिर शव को जलाया

शुरुआती जांच में सामने आया है कि 16 वर्षीय नाबालिग चोरी के मकसद से फ्लैट नंबर 104 में दाखिल हुआ था और फ्लैट में रखे सोने के जेवर चुरा कर बाहर निकल रहा था लेकिन तभी घर में मौजूद बच्ची वॉशरूम से बाहर निकली और उसने नाबालिग को देख लिया

Advertisement
Read Time: 2 mins
नाबालिग ने बेड पर पड़े बच्ची के शव को मिट्टी के तेल से जलाने की कोशिश की.

गुरुग्राम में हाल ही में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 16 वर्षीय नाबालिग ने 9 वर्षीय लड़की की निर्मम हत्या कर दी और फिर उसके शव को जलाने की भी कोशिश की. बता दें कि यह मामला गुरुग्राम के सेक्टर 107 की हाउजिंग सोसाइटी का है. यहां एक 16 वर्षीय नाबालिग ने 9 वर्षीय बच्ची की सोमवार सुबह गला घोंट कर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. 

चोरी कर के भाग रहा था नाबालिग 

शुरुआती जांच में सामने आया है कि 16 वर्षीय नाबालिग चोरी के मकसद से फ्लैट नंबर 104 में दाखिल हुआ था और फ्लैट में रखे सोने के जेवर चुरा कर बाहर निकल रहा था लेकिन तभी घर में मौजूद बच्ची वॉशरूम से बाहर निकली और उसने नाबालिग को देख लिया और जैसे ही उसने शोर मचाने की कोशिश की वैसे ही उसने चुन्नी से लड़की का गला दबा कर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसने मिट्टी का तेल और कपूर डालकर गद्दे पर रखे शव को जलाकर सबूत मिटाने की भी कोशिश की थी.

मां ने गुरुग्राम पुलिस को की शिकायत

मृतक लड़की की मां ने गुरुग्राम पुलिस को घटना की शिकायत की और बताया कि वह सुबह 10 बजे सोसाइटी में अपने एक जानकार के फ्लैट से आई तो उसने देखा कि फ्लैट का लोहे वाला गेट बंद था और लकड़ी वाला गेट खुला हुआ था. इतना ही नहीं उसे तभी फ्लैट के पास सोसाइटी में रहने वाले जानकार का लड़का भी नजर आया और जैसे ही वह फ्लैट में घुसी वैसे ही उसे कुछ जलने की बदबू आई. मां ने तुरंत आसपास के लोगों को और फायरमैन को बुलाया और फ्लैट में जाकर देखा तो बैडरूम में महिला को अपनी 9 साल की बेटी का शव अधजली हालत में मिला. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam Flood Update: असम के 30 ज़िलों में बाढ़ से हाहाकार, करीब 24 लाख लोग प्रभावित
Topics mentioned in this article