"क्रिकेट पिच नहीं जलेबी है ये" इंडिया-ऑस्ट्रेलिया के मैच जोमैटो का ट्वीट, यूजर्स का रिएक्शन देख हो जाएंगे हैरान

पॉपुलर फूड डिलीवरी एप्लिकेशन Zomato ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए मैच पर एक फूडी ट्विस्ट शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

Advertisement
Read Time: 23 mins

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच 1 मार्च, 2023, बुधवार को इंदौर में खेला गया था. यह इस क्रिकेट सीरीज का पहला दिन था और प्रशंसकों ने बड़ी उम्मीद के साथ इस मैच को देखा भी था. हालांकि, इंदौर के क्रिकेट स्टेडियम की ड्राई पिच के कारण इंडियन क्रिकेटर्स को स्कोर बनाने में काफी मुश्किल हुई. इंडियन टीम की पारी नौ विकेट के नुकसान पर 108 रन बनाकर खत्म हुई. फिर भी, इंडियन क्रिकेट फैंस के कुछ लोगों ने इन सब पर कुछ मजाकिया वन-लाइनर्स को ऑनलाइन क्रैक करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी. भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच के बारे में ट्विटर मीम्स और चुटकुलों से भरा हुआ था और कहने की जरूरत नहीं है कि इस पूरे मामले में खाने के शौकीन लोगों ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा.

फेमस फूड डिलीवरी एप्लिकेशन Zomato ने भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच पर एक फूडी ट्विस्ट शेयर करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. उन्होंने इंदौर के क्रिकेट मैदान की पिच की हालत पर कमेंट करते हुए लिखा, "इस पिच पर जलेबी से ज्यादा टर्न है #IndvsAus." यहा देंखे:

Advertisement

Tasty Or Weird? हनीकॉम्ब पास्ता' के वायरल वीडियो ने ट्विटर को किया Confused

ट्विटर यूजर्स को क्रिकेट मैच का फूडी ट्विस्ट बहुत पसंद आया. कुल मिलाकर  उन्होंने पिच की तुलना जलेबी से की थी, यह बहुत मज़ेदार था और सभी के बीच में झगड़ा लगवा दिया. जोमैटो के ट्वीट पर भी कई यूजर्स ने अपने कमेंट किए. कुछ ने उन्हें मार्केटिंग के लिए खूब सराहा जबकि कुछ लोग इस ट्वीट को देखकर जलेबी खाने की लालसा कर बैठे.

Advertisement

Football To Food: भारत की ओर से खेल चुकी ये फुटबॉल खिलाड़ी, आज जोमैटो में कर रही फूड डिलीवरी...

आइए कमेंट्स पर डालते हैं एक नजर:
 

Advertisement

Overpriced Airport Food: एयरपोर्ट पर एक शख्स ने अपनी मां के साथ खाए घर के बने पराठे, यूजर्स ने दिए हैरान करने वाले...

Advertisement

सिर्फ ज़ोमैटो ही नहीं, बल्कि स्विगी ने भी इन सबके दौराम मस्ती की, उन्होंने इंदौर में पिच पर भी कमेंट किया और उन्होंने इसका कंपेरिस शहर के क्लासिक स्ट्रीट फूड - पोहा से कर दिया. आइए यहां देखते हैं पोस्ट:

स्विगी और ज़ोमैटो के वायरल ट्वीट के बारे में आपने क्या सोचा? हमें कमेंट कर के जरूर बताएं.

Featured Video Of The Day
Wolf Attack in UP: 4 भेड़िए पकड़े गए, बाकी कब शिकंजे में आएंगे? | Bahraich | NDTV India