वाइन, कॉफी और चाय को सिर्फ पीने के लिए ही नहीं, इस जगह पर नहाने के लिए भी किया जाता है इस्तेमाल, देखें वायरल वीडियो

Wine Bathe: हाल ही में, एक इंस्टाग्राम रील वायरल हुई जिसमें एक व्लॉगर को वाइन बाथ का एक्सीपीरिएंस करते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Wine Bathe: वाइन बाथ वीडियो को 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वाइन लवर, जब इस ड्रिंक की बात आती है तो आपका अल्टीमेट ड्रीम क्या है? क्या इसके पास दुनिया भर की बेस्ट बोतलों से भरा एक तहखाना है? क्या यह देखने को मिल रहा है कि आपकी फेवरेट वाइन कैसे बनती है? क्या यह वाइन से भरे पूल में तैर रहा है? खैर, अगर आखिरी वाला आपका सपना है, तो जापान में एक जगह है जिसने इसे हकीकत में बदल दिया है. हाकोन में एक हॉट वॉटर के झरने की सुविधा है, हाकोन कोवाकिएन युनेसुन में, विजिटर कई ड्रिंक के साथ हॉट, नेचुरल झरने के पानी में नहा सकते हैं. प्रमुख आकर्षणों में से एक रेड वाइन हॉट स्प्रिंग है.

ये भी पढ़ें: Pani Puri Viral Video: पानी पुरी में पानी की जगह कॉफी लिक्विड, वायरल वीडियो देख यूजर हुए...

वाइन बाथ में 3.6 मीटर लंबी एक बड़ी बोतल है. जापान राष्ट्रीय पर्यटन संगठन के अनुसार, किसी को एक स्पेशल वाइन शो का एक्सपीरिएंस करने का मौका भी मिल सकता है, "जिसमें स्टाफ ग्रुप स्नान करने वालों पर युनेसुन वाइन की एक बोतल छिड़कते हैं." विजिटर कॉफ़ी, जापानी सेक और ग्रीन टी से नहाने का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. थीम पार्क की वेबसाइट के अनुसार, वाइन, कॉफ़ी और सेक पूल घर के अंदर हैं और "भूमध्य सागर थीम" पर बेस्ड हैं. साइट का दावा है कि एक्सपीरिएंस में आपकी स्किन "शांत" और "सुंदर" बनाने की क्षमता है.

Advertisement

हाल ही में, एक इंस्टाग्राम रील वायरल हुई जिसमें एक व्लॉगर को वाइन बाथ का एक्सीपीरिएंस करते हुए दिखाया गया है. इसे अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. नीचे वीडियो देखें:
 

Advertisement

Advertisement

ये भी पढ़ें: Viral Video: स्ट्रीट वेंडर ने मोमोज के साथ बनाया बिल्कुल अनोखा बर्गर, देखकर ही मुंह में आने लगा पानी

Advertisement

आश्चर्य है कि इंस्टाग्राम यूजर ने इस आइडिया के बारे में क्या सोचा? जबकि कुछ लोग आश्वस्त नहीं थे, कईयों ने इसे ट्राई करने में रुचि व्यक्त की. कुछ लोगों ने संभावित स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं पर सवाल उठाए, लेकिन अन्य लोग इस अवधारणा से मोहित हो गए. नीचे इंस्टाग्राम से कुछ रिएक्शन देखें:

"यह बहुत अच्छा है! मुझे आश्चर्य है कि क्या किसी ने कभी शराब या सेक का एक घूंट लिया है."

"मैं पूरा पूल पी जाऊंगा."

"वाइन बाथ पागलपन भरा है - निश्चित नहीं कि मैं इसके बारे में कैसा महसूस करता हूं."

"वाह, उन्होंने शराब में तैरने का मेरा सपना सच कर दिया."

"एक्सपीरिएंस करने में बहुत मज़ा आ रहा है!"

"कितना यूनिक एक्सपीरिएंस है."

आपने इस वायरल वीडियो के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें: भाग्यश्री ने अपने फैंस के साथ शेयर की टेस्टी फूड डायरी, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार