दिल्ली के स्ट्रीट वेंडर के यूनिक मोमोज को देख, इंटरनेट यूजर्स ने बताया जहर, यहां देखें पूरा वीडियो

Momo Recipe: इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वायरल वीडियो में, दिल्ली का एक स्ट्रीट वेंडर व्यूअर को इस यूनिक क्रिएशन की प्रीपरेशन के बारे में बताता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Poison Momo Viral Video: मोमोज भला किसे पसंद नहीं, छोटे से लेकर बड़े तक मोमोज खाना पसंद करते हैं. आज आपको मोमोज की अनगिनत वैराइट मिल जाएंगी. मोमोज के प्रति भारत के प्रेम ने एक अजीब मोड़ ले लिया है, लगभग हर दिन देश भर में स्ट्रीट फूड स्टालों पर अजीब नए वर्जन दिखाई देने लगे हैं. मोमोज सब्जियों, मांस या पनीर से भरे नरम पकौड़े होते हैं, जिन्हें भाप में पकाकर या फ्राई कर सर्व किया जाता है. हालांकि, खाने के शौकीनों को अब अजीब ट्विल्ट का सामना करना पड़ रहा है. चॉकलेट और गुलाब जामुन मोमोज से लेकर मैगी और ड्राई फ्रूट मोमोज तक, लेकिन हाल ही में वायरल मोमोज के वीडियो ने सभी को चौंका दिया, लेटेस्ट वायरल वीडियो फ्रूट मोमोज का है, जिसकी कीमत 170 रुपये है.

इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वायरल वीडियो में, दिल्ली का एक स्ट्रीट वेंडर व्यूअर को इस यूनिक क्रिएशन की प्रीपरेशन के बारे में बताता है. सबसे पहले, वेंडर फलों की एक प्लेट की व्यवस्था करता है- सेब, केले और अमरूद. मिश्रण में दूध, लिक्विड चीज और क्रीम डालने से पहले, वह उन्हें बटर में रोस्ट करता है. इस मिश्रण में नमक, काली मिर्च और मिक्स हर्ब डाली जाती हैं. डिश को फ्राई हुए पनीर मोमोज़ के साथ फिनिश किया जाता है, एक पैन में एक साथ मिलाया जाता है और कस्टूमर को सर्व किया जाता है. वीडियो को दिखाने वाला व्लॉगर कहता है, "ऐसे मोमोज पूरी दिल्ली में नहीं मिलेंगे" यह कहते हुए कि यह स्पेशली जिम के शौकीनों के लिए बनाया गया है. यहां देखें वीडियो:
ये भी पढ़ें: आखिर क्यों ज़ोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल और पत्नी ग्रेसिया को एक दिन के लिए बनना पड़ा डिलीवरी एजेंट? यहां देखें पोस्ट

इतना कहना पर्याप्त है कि हर कोई फल, क्रीम और फ्राइड हुए मोमोज के मिश्रण को अपनाने के लिए तैयार नहीं है. एक यूजर ने कमेंट किया, "वह समय अच्छा था जब केवल सब्जियां, चिकन और पनीर से बने मोमोज ही होते थे." एक अन्य ने लिखा, "आपका अनादर नहीं कर रहा हूं, बल्कि मैं जहर चुनूंगा." एक अन्य कमेंट में लिखा है, "नरक में, उसे तेल में नहीं, बल्कि अमूल बटर में तला जाएगा." एक अन्य यूजर ने पूछा, "ये मोमो वेज है या पनीर? भाई ये तो जहर है." "यह नहीं चाहिए," किसी और ने बस इतना ही कहा.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Mysuru के शाही दशहरे के हांथी सेल्फी और रील बनाने वालो से भड़के, इस बार लोग नही बना पाएंगे रील
Topics mentioned in this article