दिल्ली आते ही Virat और Anushka ने लिए स्ट्रीट फूड के मजे, Share की Photos

न्यू ईयर से पहले दिल्ली पहुंचे विराट और अनुष्क. दिल्ली पहुंचते ही सबसे पहले खाया अपना फेवरेट फूड.

Advertisement
Read Time: 16 mins

नया साल आने में एक ही दिन बचा है और ऐसे में कुछ सेलिब्रिटी सेलीब्रेशन के लिए अपनी-अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंच गए हैं. सभी के इंस्टाग्राम स्टोरी को देखकर साफ पता लग रहा है कि नए साल के आगाज के लिए हर कोई पूरी तरह से तैयार है. वैल अब जब बात हो रही है बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तो हम अनुष्का और विराट को कैसे भूल सकते हैं. बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के फेमस कपल. जिनकी फैन फौलोइंग उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके फॉलोअर्स देखकर ही समझ आ जाती है. बता दें कि विराट और अनुष्का भी न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए दिल्ली पहुंच गए हैं. हालांकि अभी ये कंफर्म नहीं है कि वो नए साल पर दिल्ली ही रहेंगे या उनका कही और जाने का प्लान है. लेकिन वो लोग दिल्ली आ गए हैं ये बात पक्की हो चुकी है. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ऐसे कपल हैं जिन पर हर समय लोगों की नजरें टिकी रहती हैं. हालांकि दोनों ही मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं और अपनी निजी जिंदगी को ज्यादा शेयर नहीं करते, लेकिन उनकी केमिस्ट्री को देखकर हर कोई उनका दीवाना होने पर मजबूर हो जाता है. उन दोनों के बीच की बॉडिंग तो देखते ही बनती है. विराट और अनुष्का दोनों को ही घूमने और खाने का शौक है. विराट कोहली को छोले-भटूरे कितने पसंद है ये बात हर कोई जानता है. इसके साथ ही दोनों स्ट्रीट फूड के दीवाने हैं. इस समय विराट और अनुष्का दिल्ली मे हैं और वो दिल्ली आएं और छोले-भटूरे ना खाएं ऐसा कैसे हो सकता है. अनुष्का ने भी दिल्ली आने के बाद यहां के फेमस छोले भटूरे और पनीर, कुल्चे के साथ दाल के मजे लिए. 

अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पर अपने खाने की तस्वीरें शेयर कि. उनकी पहली स्टोरी में गर्मा गर्म छोले भटूरे नजर के साथ हरी चटनी, प्याज और अचार की प्लेट नजर आई. वहीं दूसरी स्टोरी में अनुष्का ने कुल्चे, दाल और पनीर की सब्जी से सजी हुई प्लेट की तस्वीर शेयर की. अनुष्का की ये प्लेट देखकर मुंह में पानी आना तो बनता है. अनु्ष्का के कैप्शन और उनकी फोटोज देखकर तो साफ है कि दोनों ही खूब मजे लेकर स्ट्रीट फूड को एंजव्याए कर रहे हैं. आइए देखते हैं तस्वीरें-

Advertisement

दरअसल विराट दिल्ली से हैं, इसलिए दिल्ली का स्ट्रीट फूड उनका फेवरेट है. जब भी वो चीट मील करते हैं तो इसमें छोले भटूरे जरूर शामिल होते हैं. इन सबमें अनुष्का भी उनका पूरा साथ देती हैं. दोनों को ही स्ट्रीट फूड काफी ज्यादा पसंद हैं और खाने के शौकीन वो कितने हैं वो अक्सर उनकी पोस्ट देखकर पता लग ही जाता है.

Advertisement

आपको भी दिल्ली का स्ट्रीट फूड कितना पसंद है हमे कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग