अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को बेहद पसंद आया इस कैफे का खाना, फैंस से बोला यहां जरूर खाएं

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को इस कैफे का खाना आया बेहद पसंद. फैंस से बोले यहां पर एक बार जरूर खाएं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जब भी कही बाहर जाते हैं तो एक चीज जो हर वेकेशन में कॉमन होती है वो हैं इनकी फूड डायरी. जिसको देखकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाता है. इस बात में कोई शक नही है कि दोनों को खाने का बहुत शौक है. फिर वो चाहे दिल्ली के स्ट्रीट-स्टाइल छोले भटूरे हो या फिर "लंदन की कॉफ़ी वॉक" तक, हमारा पसंदीदा पावर कपल अपने इंस्टाग्राम फैमिली को अपने फूड एडवेंचर के बारे में अपडेट रखने से कभी पीछे नहीं हटता है. इंडिया का वेस्टइंडीज का दौरा खत्म करने के तुरंत बाद, विराट कोहली ने अपने परिवार के साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया. इसलिए, दोनों कैरेबियाई देश बारबाडोस छुट्टी मनाने निकल पड़े और जैसा कि हमने कहा था कि उनका कोई भी वैकेशन बिना फूड एडवेंचर के अधूरा रहता है तो इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ.  कपल ने एक कैफे की तारीफ की है और दावा किया कि यहां उन्हें "कुछ बेहतरीन खाना" परोसा जाता है जो उन्होंने "अब तक खाया है."

18 अगस्त को विराट कोहली ने कैफे के मेन्यू के आगे खड़े होकर अपनी और अनुष्का की एक फोटो पोस्ट की है. मेनु बोर्ड को देखकर पता लगता है कि यहां पर "पूरा नाश्ता" परोसा जाता है जिसमें "गर्म पेय पदार्थ और स्मूदी" भी शामिल हैं. पास्ता मेनू में "नोना की पसंदीदा स्पेगेटी और मीटबॉल"भी शामिल था.  कैफे "पेस्टो क्रीम" में "झींगा पेनी" परोसता है, जबकि "फ़ारफ़ेल प्रिमावेरा" पास्ता टमाटर बेसिल सॉस में तैयार किया जाता है और फिर मौसमी सब्जियों के साथ मिलाया जाता है. इस "पेने" पास्ता को "अल्फ्रेडो सॉस" में तैयार किया जाता है और फिर उसके ऊपर "स्मोक्ड चिकन और मशरूम" डालते हैं. वे "टोमेटो बेसिल सॉस" में "स्पाइक सीफ़ूड स्पेगेटी" सर्व करते हैं.

विराट ने पोस्ट पर कैप्शन दिया, "बारबाडोस कैफे ए ला मेर में जरूर जाएं, हमने यहां कुछ टेस्टी खाना खाया." 

यहां देखें पोस्ट 

इससे पहले, अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस के साथ अपने लंदन वेकेशन की एक झलक शेयर की थी. जिसमें एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि लंदन में अपनी "कॉफी वॉक" को मिस कर रही हैंय इस क्लिप में उनके पति विराट कोहली और बेटी वामिका कोहली भी नजर आए थे. एक्ट्रेस हाथ में कॉफी का कप लेकर चलती नजर आई थीं. उन्होंने सड़क पर, मेट्रो स्टेशन पर और मेट्रो के अंदर बैठकर कॉफी के मजे लिए. अनुष्का के कैप्शन में लिखा है, “ लंदन शहर और कॉफी वॉक.''



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?
Topics mentioned in this article