Viral Video: व्लॉगर ने मूवी हॉल में पॉपकॉर्न टब को 8 बार भरा, इंटरनेट पर देखें रिएक्शन

एक व्लॉगर और उसके दोस्त ने पीवीआर सिनेमा में रिफिल पॉलिसी का फ़ायदा उठाने का फ़ैसला किया. लोगों ने ऑनलाइन इस पर कैसा रिएक्शन दिया यहां देखें.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक व्लॉगर और उसका साथी अनलिमिटेड पॉपकॉर्न ऑफर का फायदा उठा रहे हैं. सार्थक सचदेवा बताते हैं कि वह और उनके दोस्त यह जानना चाहते थे कि पीवीआर सिनेमाहाउस में अनलिमिटेड पॉपकॉर्न टब को कोई कितनी बार रिफिल कर सकते हैं. रील में वो कहते हैं कि टब के लिए उन्हें 400 रुपये खर्च किए. वो काउंटर के पीछे खड़े व्यक्ति से पूछते हुए दिखाई देते हैं कि किसी ने मैक्सिमम कितनी बार टब को रिफिल किया है. वो जवाब देती है कि चार बार. व्लॉगर और उनका पार्टनर अपना भरा हुआ टब लेते हैं और मूवी हॉल में एंटर करते हैं जहां फिल्म शुरू होती है. पहले 15 मिनट में, वो पूरा टब खत्म कर देते हैं. इसके बाद वो बाहर जाते हैं और पहला रिफिल लेते हैं. वो इस प्रोसेस को कई बार रिपीट करते हैं और मूवी के इंटरवल तक तीन बार पॉपकार्न टब को रिफिल कर लेते हैं.

उन्होंने कहा कि चौथी बार रिफिल लेने के बाद उन्होंने मूवी हॉल में दूसरे लोगों को फ्री में पॉपकॉर्न बांटे. पांचवीं बार रिफिल लेने के बाद उन्होंने माना कि उन्हें इतना पॉपकॉर्न खाने की वजह से उल्टी जैसा महसूस हुआ. लेकिन वे फिर भी अपने गोल पर टिके रहना चाहते थे. इसलिए उन्होंने पॉपकॉर्न को रिफिल किया और उसे एक पैकेट में भर लिया. इस तरह उन्होंने लगभग 8 रिफिल के जरिए 3 किलो पॉपकॉर्न इकट्ठा कर लिए. जब वो हॉल से बाहर निकले तो उन्होंने पॉपकॉर्न को डिलीवरी एजेंट और बाहर मौजूद दूसरे लोगों में बांट दिया.

नीचे देखें पूरा वीडियो :

Advertisement

इस रील को अब तक 1 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. कमेंट में कुछ लोगों ने व्लॉगर की आलोचना की. कुछ लोगों को लगा कि इस तरह की हरकतों से अनलिमिटेड ऑफ़र कैसिल हो सकता है. दूसरों को यह कॉन्सेप्ट मजेदार लगा और उन्होंने उसकी तारीफ की. वायरल वीडियो पर कुछ रिएक्शंस देखें:

Advertisement

"जरा सोचिए कि PVR का मालिक आपकी रील देख रहा है."

"अब PVR इसे देखने के बाद रीफिल लिमिट लगा देगा."

"यह सब भी 400 रुपये के लायक नहीं था."

"इसलिए उन्होंने पॉपकॉर्न की कीमतें बढ़ाकर अब 700-800 कर दी हैं."

"मैंने एक स्मार्ट चाल चली, पूरी रो से 100 रुपये लिए और सभी के साथ बाँट दिया."

"एक अच्छी बात यह है कि आपने खाना बर्बाद नहीं किया, बल्कि इसे साझा किया."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले सौ दिनों के बाद सरकार ने तैयार किया अगले 100 दिनों का प्लान