आइसक्रीम के साथ फ्राइज, इस डिश को देख फटी रह जाएंगी आंखें, मिले 24 million से ज्‍यादा views

आइसक्रीम पसंद करने वाली दो ऐसी ही महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है, जो कई आइसक्रीम्स को एक साथ मिलाकर एक अजीब सी डिश बनाती हैं, जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
आइसक्रीम को मिक्स पर महिलाओं ने बनाया अजीब सी डिश

आइसक्रीम अक्सर लोगों के फेवरेट होते हैं. वनिला हो या चॉकलेट या फिर स्ट्रॉबेरी, आइसक्रीम का हर फ्लेवर कमाल का लगता है. आइसक्रीम पसंद करने वाली दो ऐसी ही महिलाओं का वीडियो वायरल हो रहा है, जो कई आइसक्रीम्स को एक साथ मिलाकर एक अजीब सी डिश बनाती हैं, जो अब सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. 

मक्खन के सैलाब में जब पकाया गया चावल, इस वायरल वीडियो को देखकर आपके भी मुंह में आ जाएगा पानी

बनाया अजीबोगरीब स्वीट
इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर जेनेल और केट ने एक वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने मैकडॉनल्ड्स के प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करके एक अलग ही तरह स्वीट तैयार की. वीडियो एक कार में शुरू होता है, जहां दोनों कुल छह वेनिला फ्लेवर आइसक्रीम एक प्लास्टिक टब में उल्टा करके डाल देती हैं.

इसके बाद दोनों महिलाओं ने चम्मच से इसे पूरी तरह मैश कर देती हैं. इसके बाद इसमें कुछ चॉकलेट कुकीज़ डालती हैं और उन्हें आइसक्रीम के साथ मिक्स कर देती हैं. टॉपिंग के लिए कुछ चॉकलेट सॉस और पार्टी स्प्रिंकलर डालती हैं. इसके बाद इस अजीबोगरीब डिश का मजा फ्राइज के साथ लेती नजर आती हैं और कहती हैं ये हमारी पार्टी है.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘मां मैकडॉनल्ड्स का रहस्य साझा करती हैं.' इन दोनों महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे 124 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर जहां कुछ लोग इस डिश को अजीब बता रहे हैं तो वहीं कुछ इसे मजेदार बता रहे हैं.

Advertisement

Viral Video: आंध्रप्रदेश के इस शख्स ने एक मिनट में सिर से फोड़े 273 अखरोट, अपने नाम कर लिया वर्ल्ड रिकॉर्ड

एक यूजर ने लिखा, खिलखिलाहट मुझे याद दिलाती है कि वे वयस्क शरीर में सिर्फ बच्चे हैं...कितना दुखद और प्यारा है. दूसरे ने कहा, भाई...वह बम जैसा लग रहा है. वहीं तीसरे ने लिखा, आइसक्रीम के साथ फ्राइज़.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Khandwa में ATS की बड़ी कार्रवाई, इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी गिरफ्तार