एक्टर विक्की कौशल ने जयपुर में शाही राजस्थानी थाली का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीरें

Vicky Kaushal Rajasthani Thali: एक्टर विक्की कौशल ने राजस्थानी थाली का उठाया तुत्फ. पोस्ट में विक्की को ट्रेडिशनल पगड़ी पहने भी देखा जा सकता है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Vicky Kaushal In Jaipur: एक्टर विक्की कौशल ने राजस्थानी थाली का उठाया तुत्फ.

एक्टर विक्की कौशल हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म बैड न्यूज के प्रमोशन के लिए जयपुर में थे. एक्टर ने सिर्फ एक दिन के लिए राजस्थान की राजधानी का दौरा किया और इंस्टाग्राम पर एक कैरोसेल के द्वारा हमें वहां की एक्टिविटी की एक झलक दी. पोस्ट में विक्की को ट्रेडिशनल पगड़ी पहने देखा जा सकता है. तस्वीरों में उन्हें फैंस के साथ बातचीत करते और तीन राजस्थानी डांसर के साथ भी दिखाया गया है. लेकिन जिस चीज ने हमारी दिलचस्पी खींची वह आखिरी तस्वीर थी, जिसमें एक लेविश राजस्थानी थाली दिखाई गई थी.
ये भी पढ़ें: इटालियन व्लॉगर ने चने से बनाया ब्रेड तो ऑनलाइन छिड़ गई बहस, यूजर्स ने बताया इसे गुजराती ढोकला

साइनी थाली में स्वादिष्ट दिखने वाले फूड के 11 बाउल थे. हमने कढ़ी, चावल, दाल, सलाद, पापड़, लाल मास, गट्टे की सब्जी के साथ-साथ अन्य ग्रेवी और सब्जियों की प्रीपरेशन देखी. मीठे व्यंजन के लिए, थाली में छोटी जलेबियां थीं. क्या यह काफी स्वादिष्ट स्प्रेड नहीं है? नीचे एक नज़र डालें:

Advertisement

विक्की कौशल के खाने-पीने के पल काफी रिलेटेबल हो सकते हैं. इससे पहले, उन्होंने पॉपुलर भारतीय स्ट्रीट फूड, पानी पुरी के प्रति अपने प्यार को शेयर किया था. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से, उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने "महीनों के बाद" चीट मील खाया था और "यह पानी पूरी थी". जाहिर है, यह इतना अच्छा था कि उसने हिंट दिया कि उसे लगभग रोने जैसा महसूस हुआ. 

Advertisement

थालियों और रिलेटेबल फूड के मोमेंट के बारे में बात करते हुए, कार्तिक आर्यन की थाली का आनंद दिमाग में आता है. एक्टर ने पिछले महीने फिल्म के प्रचार के लिए अहमदाबाद का दौरा किया था और ट्रेडिशनल गुजराती थाली का लुत्फ उठाया था. कार्तिक ने अपने स्वादिष्ट फूड की एक रील पोस्ट की. सबसे पहले उन्हें चटनी, कचूमर जैसा सलाद, खांडवी और एक अन्य स्नैक सर्व किया गया. इसके बाद कई प्रकार के शाक (सब्जी/बीन से बने व्यंजन) या सब्ज़ियां आईं. थाली में अन्य व्यंजनों के अलावा भाकरी, पूरी, पापड़, आमरस और हलवा भी शा

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''