लंदन में इस खास अंदाज में वेंडर ने बेचा नारियल पानी, वायरल वीडियो देख इंप्रेस हुए लोग

Nariyal Pani In London: नारियल पानी बेचने का एक यूनिक तरीका. एक व्लॉगर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया वीडियो देख इंप्रेस हुए लोग.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Nariyal Pani In London: नारियल पानी बेचने का यूनिक आइडिया.

नारियल पानी को सेहत के लिए बेहद फायदेमंद माना जाता है. भारत में ही नहीं, बल्कि नारियल पानी को ग्लोबल लेवल पर पसंद किया जाता है. हम पर विश्वास नहीं है? तो फिर आपको यह वीडियो देखना होगा जहां एक वेंडर लंदन की सड़कों पर यह स्वादिष्ट ड्रिंक बेच रहा है. हां, आपने इसे ठीक पढ़ा. एक व्लॉगर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किया गया यह क्लिप ऑनलाइन धूम मचा रहा है.
 

ये भी पढ़ें: लोगों की भीड़ में खाना का रहा था एक व्यक्ति फिर अचानक से साथ खाने लगा ये जानवर, वायरल वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स

वीडियो की शुरुआत एक कार के पीछे एक यूनिक सेट-अप में नारियल पानी बेचने वाले वेंडर के साथ होती है. वेंडर नारियल कार के टॉप पर और उसके सामने एक टेबल है. कुछ लोग वेंडर और उसकी यूनिक सेलिंग प्रोसेस को एक्साइटेड होके देखे जा रहे थे. वेंडर के पास जाकर, फूड व्लॉगर कहता है, “1 देदो भैया जल्दी जल्दी एक सेकंड बर्बाद किए बिना, वेंडर एक चाकू लेता है, स्किन का एक पार्ट काटता है और व्लॉगर को देने से पहले नारियल में एक सटीक छेद करता है. लेलो, वह हिंदी में कहता है. वीडियो वेंडर के चिल्लाने के साथ समाप्त होता है, “नारियल, नारियल पानी पी लो. भारत में वेंडर की तरह जो अपनी आवाज़ में एक स्पेशल पिच के साथ ग्राहकों को आकर्षित करता है.

Advertisement
Advertisement

वेंडर की नकल करते हुए, एक व्यक्ति ने कमेंट किया, “नारियल !! नारियाल पानी पीलो”

दूसरे ने लिखा, “हमें GTA6 से पहले लंदन में नारियल पानी वाला मिला था.”  

इस शख्स ने दावा किया कि ''हिंदी जल्द ही अंतरराष्ट्रीय भाषा बनने वाली है.'' 

एक यूजर ने पूरे परिदृश्य को "रिवर्स कॉलोनाइजेशन" कहा

एक कमेंट में लिखा है, “कर्नाटक निवासी कोने में रो रहा है.” 

कुछ लोगों ने बताया कि वेंडर बास्केटबॉल स्टार लेब्रोन जेम्स जैसा दिखता था. "आप किंग जेम्स की तरह लग रहे हैं".

Advertisement

वीडियो को अब तक 14 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
IND vs NZ 2nd Test Match: पुणे टेस्ट में न्यूजीलैंड ने भारत को 113 रन से हराया