कॉमेडियन सुमुखी सुरेश ने बताया कि आखिर उन्होंने Vegetarian रहना क्यों चुना, यहां देखें रिलेटेबल वीडियो

Comedian Sumukhi Suresh: कॉमेडियन-एक्टर सुमुखी सुरेश ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि आखिर उन्होंने वेजिटेरियन रहना क्यों चुना.

Advertisement
Read Time: 3 mins
कॉमेडियन-एक्टर सुमुखी सुरेश ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया.

कॉमेडियन-एक्टर सुमुखी सुरेश ने इंस्टाग्राम पर एक रिलेटेबल फूड वीडियो डाला है. उसके टारगेट व्यूअर? साउथ इंडियन फैमिली. जबकि कुछ साउथ इंडियन नॉनवेजिटेरिन पसंद करते हैं, अन्य लोग वेजिटेरियन हैं. अब, सुमुखी ने बताया है कि उन्होंने वेजिटेरियन रहना क्यों चुना. ऐसा लगता है कि वह अपनी "अम्मा [मां]" से बहुत डरती है. वीडियो की शुरूआत सुमुखी के कहने से होती है, “तुम्हें पता है, मेरे फ्रेंड मुझसे पूछते हैं, ‘सुमुखी, तुम वेजिटेरियन क्यों हो? आप अंडे क्यों नहीं खाते, चिकन क्यों नहीं खाते? क्या तुम हमेशा से ऐसे ही रहे हो?' मैंने कहा, 'हां, मैं हमेशा से ऐसी ही रही हूं. यह मेरी पसंद है. लेकिन सच तो यह है, अम्मा थित्तुवा (मां डांटेंगी).” यह बताने की जरूरत नहीं है कि वह "डर से वेजिटेरियन" हैं.  “क्या आप वेजिटेरियन हैं या झूठ भी बोल रहे हैं?” सुमुखी का कैप्शन पढ़ें.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए इस ड्रिंक का करती हैं सेवन, पोस्ट शेयर कर खुद किया खुलासा

Advertisement

वीडियो के वेब पर सामने आने के तुरंत बाद, कमेंट सेक्शन में रिएक्शन की झड़ी लग गई. “मैंने अपनी मां की जानकारी के बिना खाना खाया. जब उसे पता चला तो उसने मुझे डांटा,''एक व्यक्ति ने स्वीकार किया. 

Advertisement

दूसरे ने मजाक में कहा, ''अम्मा ने तुम्हें एक छोटा पट्टा पहना दिया है.'' 

अपने पर्सनल एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, “मैंने खुद अम्मा बनने के लिए अम्मा थिटुवा स्टेप को पार कर लिया है. और मेरे बच्चे वही खाते हैं जो उन्हें पसंद है. लेकिन जब मेरी अम्मा आसपास होती हैं तो उनके क्रोध से बचने के लिए हम सभी वेजिटेरियन हैं.''

Advertisement

एक यूजर ने बताया, “आपको गंगा में डुबकी लगाने के लिए यात्रा करने की भी आवश्यकता हो सकती है.” 

"मैं तुम्हें फील कर सकता हूं," कुछ ने रिएक्ट किया.

इसी बीच एक शख्स ने कहा, 'मां डांटने से ज्यादा उसकी आंखें बड़ी हो जाएंगी और वह मुझे गुस्से और नफरत से देखेगी.'

Advertisement

एक अन्य कमेंट, "यह अपनी पसंद से है, डांट न खाने की पसंद."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई