काजोल की बर्थडे पार्टी में सबसे खास था उनका कस्टमाइज केक, देखिए क्या बना रहा था उसको खास

काजोल के बर्थडे पार्टी में कस्टमाइज केक ने खींचा सबका ध्यान, जानिए क्या था खास.

Advertisement
Read Time: 2 mins

काजोल एक "पार्टी एनिमल" हैं, और उन्होंने खुद इस बात को कबूल किया है. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने अपने 50वें बर्थडे सेलीब्रेशन की फोटो शेयर की. 5 अगस्त, 2024 को 50 साल की होने वाली एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वो अपने बर्थडे केक के साथ नजर आई हैं. उनके बर्थडे पार्टी का डेकोरेशन देखने में बेहद शानदार लग रहा है. इस फोटो को देखकर साफ बताया जा सकता है कि काजोल कितनी खुश हैं. इस पार्टी में एक चीज जो सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही थी वो था कस्टमाइज्ड केक, उस पर उनके नाम के पहले अक्षर लिखे थे. केक को एक बैग का शेप दिया गया था और इस बैग के अंदर रंगीन ऊन के गोले और कुछ सुइयाँ रखी हुई थीं. इसमें दो केक टॉपर थे: एक पर "हैप्पी बर्थडे" लिखा था और दूसरे पर "50" नंबर लिखा था. 

कैप्शन में काजोल ने लिखा, "यह मेरी पार्टी है और जब तक मैं नहीं कहूंगी, यह चलती रहेगी." उन्होंने अपने कैप्शन में हैशटैग "पार्टी" और "पार्टी एनिमल" भी लिखा.

किसे पीना चाहिए गरम पानी, जानें क्यों करें गरम पानी से अपने दिन की शुरूआत

Advertisement

कुछ दिन पहले, काजोल ने अपने फैंस और फॉलोअर्स को बर्थडे विश के लिए थैंक्यू कहा, उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया. क्लिप में, वो कहती हैं, "आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और आप सभी को प्यार. और आप सभी को हमेशा पालक के पकौड़े और पानी पूरी खाने को मिलें." उन्होंने पालक के पकौड़े जैसी दिखने वाली चीज़ का भी लुत्फ़ उठाया. "मुझे बहुत प्यार किया गया, और मैं बहुत-बहुत आभारी हूँ. मेरे लिए, यह एक अच्छी तरह से जीया गया 50वाँ जन्मदिन है! #happybirthdaytome," उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India