तापसी पन्नू इन दिनों पेरिस में एंजॉय कर रही हैं वेकेशन, देखिए उन्होंने क्या खाया जिसे देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

तापसी पन्नू इन दिनों पेरिस में वेकेशन मना रही हैं. जहां पर उनकी टेस्टी फूड डायरी देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

कल्पना कीजिए कि आप एक खूबसूरत जगह में उठ कर अपनी सुबह को एंजॉय कर रहे हैं, आपके हाथ में एक कॉफी मग है और एक सॉफ्ट, स्वीट, मक्खनी क्रोइसैन. सोच कर ही मुंह में पानी आ रहा है ना? यकीन मानिए कि ऐसी छुट्टियां फ्रांस में मनाते समय इससे ज्यादा आकर्षक और क्या हो सकता है और तापसी पन्नू भी हमारी इस बात से सहमत हैं. एक्ट्रेस फिलहाल 2024 ओलंपिक खेलों के चलते पेरिस मे हैं. दरअसल तापसी के पति मैथियस बो डेनमार्क के पूर्व बैडमिंटन प्लेयर हैं. वो ओलंपिक में भारत की बैडमिंटन कोचिंग टीम का हिस्सा हैं. ओलंपिक मैदान से अपनी तस्वीरों के अलावा, तापसी ने पेरिस में अपने दिन की झलकियाँ भी साझा कीं, जहाँ वह एक स्वादिष्ट क्रोइसैन का लुत्फ़ उठाती नजर आई. फोटो में पेरिस की सड़कों में फ्रेंच पेस्ट्री पकड़े हुए उनके हाथ का क्लोज-अप दिखाया गया है. फोटो से जुड़े नोट में लिखा है, "और मैं #RaniInParis how i could not"

तापसी पन्नू ने अपनी बहन शगुन पन्नू के साथ खाने की एक फोटो भी शेयर की है. इसमें एक बड़ी टेबल पर सलाद, मीट और ब्रेड रखी हुई है. खास बात यह है कि शगुन ने बैगन डिश बनाई है.

अगर तापसी को देखने के बाद आपका मन भी कुछ स्वादिष्ट खाने का कर गया है तो आपके लिए हमारे पास एक ऐसी रेसिपी है जो आपको बेहद पसंद आएगी. पनीर से बनी इस रेसिपी को खाने के बाद घर में हर कोई आपकी तारीफ जरूर करेगा. क्या आपने कभी अमृतसरी पनीर भुर्जी ट्राई की है. अगर नहीं तो एक बार इसको जरूर ट्राई करें और इसकी रेसिपी नोट करने के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India