कस्टमर्स तक साफ-सुथरा और अच्छा खाना पहुंचाने के लिए स्विगी ने शुरू की नई पहल, जानें कैसे करेगा मदद

यह नया बैज स्विगी ऐप के रेस्तरां मेनू के पेज पर दिखाई देता है जिससे कस्टमर्स को पता लग सके कि ये रेस्तरां साफ-सफाई के सभी मानकों को पूरा करता है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग और डिलीवरी कंपनी स्विगी ने 'स्विगी सील' नाम की एक नई सर्विस शुरू की है, जो रेस्तरां के मेनू पेजों पर यह सत्यापित करने के लिए दिखाई देती है कि वो आपका खाना तैयार करते समय सभी साफ-सफाई का ध्यान रख रहे हैं. "विश्वास के बिना कुछ नहीं है." स्विगी के फूड मार्केटप्लेस के सीईओ रोहित कपूर ने इस नए फीचर के बारे में बताते हुए अपने ऑफिशियल लिंक्डइन हैंडल पर लिखा. "स्विगी सील हमारे लिए एक ऐसी ट्रस्ट बिल्ड करने की पहल है. ऐसा करने से रेस्टोरेंट पार्टनर्स को साफ और अच्छी तरह से पका हुआ खाना अच्छी क्वालिटी वाली पैकेजिंग में डिलीवर करने के लिए मदद करेगी. 

ऐप के जरिए खाना ऑर्डर करते समय आप रेस्टोरेंट के नाम के ऊपर ब्लू "स्विगी सील" का निशान देख सकते हैं. Swiggy अपन रेस्टोरेंट पार्टनर्स के साथ कंटेमिनेशन प्रिवेंशन, कूकिंग और पैकेजिंग क्वालिटी पर ध्यान केंद्रित करते हुए फीडबैक शेयर करेगा, जो कि डिटेल्ड और वेरिफाइड कस्टमर्स के रिव्यू पर आधारित होगा. यह बैज डीटेल्ड और वेरिफाइड कस्टमर्स के रिव्यू को लेने के बाद दिया जाएगा. ऐसा करने से कस्टमर्स को अच्छी क्वालिटी का फूड डिलीवर होगा. अगर यह बैच रखने वाले रेस्तरां के बारे में कोई कंपलेन मिलती है तो स्विगी फीडबैक उसकी जांच करेगा और अगर वो सही तरीके और साफ-सफाई से खाना नहीं बनाएंगे और डिलीवर करेंगे तो उनसे ये बैच छीन लिया जाएगा.

Photo: LinkedIn/rohit-kapoor

स्विगी ने पुणे में स्विगी सील बैज पेश किया है और इसे जल्द ही अन्य शहरों में भी लागू करेगा. 

.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Yahya Afridi Pakistan Chief Justice: पाकिस्तान के नए चीफ जस्टिस की नियुक्ति पर क्यों हो रहा बवाल?
Topics mentioned in this article