रेगुलर डोसा से हटकर स्ट्रीट वेंडर ने बनाया गुलाब जामुन डोसा, यहां देखें वायरल वीडियो

Gulab Jamun Dosa: डोसे तो आपने कई तरह के खाए होंगे लेकिन क्या कभी गुलाब जामुन डोसा खाया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Gulab Jamun Dosa: गुलाब जामुन डोसा वायरल वीडियो.

हम आए दिन ऑनलाइन नए नए फूड कॉम्बिनेशन देखते है. कुछ हमें इंप्रेस करते हैं तो कुछ हमारे मूड को खराब कर देते हैं. आपने पालक पनीर समोसा, अंडा पानी पुरी, मैगी पराठा और चॉकलेट मंचूरियन जैसे कॉम्बिनेशन तो देखें ही होंगे. लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कर डोसा लवर काफी परेशान दिखे. वीडियो में एक फूड व्लॉगर को चंडीगढ़ में सड़क किनारे एक स्टाल पर जाते हुए दिखाया गया है जो डोसा बेच रहा था. जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा वह थी असामान्य फिलिंग - पारंपरिक आलू की फिलिंग के बजाय, डोसे में गुलाब जामुन फिलिंग थी. हां, आपने इसे ठीक पढ़ा. "अतरंगी गुलाब जामुन डोसा," पोस्ट से जुड़े टेक्स्ट को पढ़ें.

Advertisement

ये भी पढ़ें: भारतीय घरों में घर आए मेहमान को कैसे सर्व किया जाता है खाना, वीडियो देख इंप्रेस हुए यूजर

वीडियो में, व्लॉगर वेंडर से डोसा में गुलाब जामुन मिलाने के फैसले के बारे में मज़ाकिया ढंग से सवाल करता है और पूछता है कि क्या वह इस तरह के निडर मिश्रण के लिए "भगवान से डरता है". वेंडर लापरवाही से जवाब देते हुए कहता है कि वह केवल कस्टूमर की मांग को पूरा कर रहा है. उन्होंने यहां तक ​​उल्लेख किया कि कस्टूमर उनके यूनिक डोसे को कुछ सेकंड के लिए वापस कर देते थे. यह प्रोसेस वेंडर द्वारा गर्म तवे पर डोसा बैटर फैलाने से शुरू होती है, फिर उस पर तीन बारीक कटे गुलाब जामुन की लेयर चढ़ाते हैं. नारियल के पीसेस, क्रीम और गुलाब जामुन सिरप भी इसी के अनुरूप हैं. डोसे को त्रिकोण में मोड़ने और अधिक कोकोनट फ्लेक्स एड करने के बाद, वेंडर सर्व करने से पहले क्रीम के साथ हार्ट का शेप बनाकर एक्स्ट्रा प्रयास करता है. हैरानी की बात यह है कि व्लॉगर ने खाने के बाद डिश को "वास्तव में स्वादिष्ट" बताया. 

Advertisement

यहां देखें वीडियोः

ये भी पढ़ें: "मीट पर सॉस फैलाने के लिए पोछे का इस्तेमाल देख इंटरनेट पर भड़के लोग, वीडियो को 45 मिलियन से अधिक बार गया देखा

Advertisement
Advertisement

इस फू़ड कॉम्बिनेशन को लेकर इंटरनेट डिवाइड हुआ.

स्विगी इंस्टामार्ट ने पोस्ट पर एक कमेंट किया, जिसमें कहा गया, "आज ये हो रहा है, कल समोसे में रसमलाई डाल दोगे. [आज यह हो रहा है, कल आप समोसे में रसमलाई डालेंगे]."

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट किया, "जितना मैं इन आविष्कारों से नफरत करता हूं, मुझे लगता है कि इसका टेस्ट मीठे क्रेप जैसा होगा. इसका स्वाद अच्छा होना चाहिए."

एक अन्य ने सहमति जताते हुए कहा, "यह एक क्रेप है."

एक संशयपूर्ण यूजर ने लिखा, "कस्टूमर की डिमांड??? ये कस्टूमर कौन हैं?"

एक कमेंट में कहा गया, "इन हेल्दी रेसिपीज को डिजाइन करने वाले पूर्वज पहले ही मर चुके हैं, कृपया उन्हें दिल का दौरा न दें."

किसी और ने मजाक में कहा, "कभी भी साउथ मत जाना."

आप इस गुलाब जामुन डोसा के बारे में क्या सोचते हैं? नीचे कमेंट सेक्शन में हमें बताएं.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Bumrah की Bowling, Rohit की Captaincy और 'Virat' बैटिंग, देश के नाम ऐतिहासिक जीत!