क्या आपने कभी खाई है आइसक्रीम पानी-पुरी? अगर नहीं तो यहां देखें इस विचित्र डिश की रेसिपी Viral Video

हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक वेंडर आइसक्रीम पानी पूरी बना रहा है. जिसे देखकर लोगों ने इस पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है.

Advertisement
Read Time: 24 mins

क्या आपने कभी सोचा है कि आपको गोलगप्पों की जगह उसकी आइसक्रीम खाने को मिले. अगर नहीं तो अब आपको ये कॉम्बिनेशन भी मिल जाएगा. इस डिश को लोगों ने नापसंद भी किया है वो इस अजीबो-गरीब कॉम्बिनेशन को हजम नहीं कर पा रहे हैं.  बता दें कि ऐसा ही अजीब फूड कॉम्बो वाकई वायरल हो गया, लेकिन वह कुछ समय पहले की बात है.

क्या आपने कभी सूरत के उड़ने वाले फालूदा के बारे में सुना है? इस अनोखे व्यंजन को बनाते हुए देखें 

भारत में कई ऐसे स्ट्रीट फूड हैं जिनको देखते ही आप खुद को उनको खाने से नहीं रोक पाते हैं. फिर वो चाहे सड़क के किनारे पानी-पूरी का ठेला लगा हो या फिर चाट की ठेली इसको देखकर ही मुंह में पानी आ जाता है और ना चाहते हुए भी इसको ओर खिंचे चले जाते हैं. वहीं आज के समय में इन फूड आइटम्स के साथ लोग अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट करने से भी नहीं चूक रहे हैं. खाने के आइटम्स में अलग-अलग तरह की कलाकारी और फूड कॉम्बिनेशन के वीडियो आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं. जिसमें लोग खाने की चीजों को अजीब तरह की चीजों के साथ मिक्स करते हैं. एक बार फिर से इंटरनेट पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पानी पूरी को एक अलग तरीके से ही पेश किया गया है. इसमें पानी पूरी को दूध के साथ मिलाकर बनाया है. अगर इसको गोलगप्पा आइसक्रीम कहा जाए तो शायद ऐसा कहना गलत नहीं होगा. गोलगप्पों को दूध के साथ मिलाकर उसका रोल तैयार किया गया और फिर उसके ऊपर से पीले रंग का सिरप डाला जाता है. फिर वो आइसक्रीम बेस को चपटा कर देता है. फिर उसे स्पैटुला की मदद से आइसक्रीम 'रोल' बनाता है और उन्हें एक प्लेट पर परोस देता है और साथ में एक खाली पूड़ी किनारे रख देता है और रोल पर कैरामेल सिरप डालता है. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो 

Advertisement

इस इंस्टाग्राम रील को अब तक 128K व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट्स में, अधिकांश लोगों ने इस विचित्र मिठाई पर को पसंद नहीं किया है और कमेंट्स करके अपनी नाराजगी जाहिर की है. 
यहां पढ़ें कुछ कमेंट्स 

Advertisement

“कुछ भी बना देते हैं ये लोग.”
“दुनिया का अंत तय है.”
“थोड़ा पानी भी डाल दीजिए.”
“पानी पुरी का क्या हाल कर दिया.”

Advertisement

बता दें कि ये पहली बार नही है जब पानी पूरी के साथ ऐसा कुछ करते देखा गया है. इसके पहले भी गोलगप्पों के साथ ऐसा ही कुछ किया गया था. यहां पढ़ें पूरी खबर.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Topics mentioned in this article