Speedy Singh Burger: "स्पीडी सिंह बर्गर" पंजाब का सबसे वायरल बर्गर, यहां देखें इस वीडियो में क्या है खास...

Speedy Singh Burger: वायरल क्लिप, जिसे 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, कई लोगों ने स्ट्रीट वेंडर की स्टाइल की प्रशंसा की, कुछ ने बर्गर के बीच नूडल्स जोड़ने की गंदगी के बारे में चिंता व्यक्त की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
V

फूडी लोगों के लिए नूडल्स और बर्गर सबसे पॉपुलर स्ट्रीट फूड ऑप्शन में से हैं. लेकिन क्या आपने कभी इन्हें एक साथ ट्राई किया है? इंस्टाग्राम पर एक फूड पेज द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में पंजाब में एक स्ट्रीट वेंडर को बन्स के बीच नूडल्स भरकर बर्गर बेचते हुए दिखाया गया है. हैरान? खैर, घबराएं नहीं, क्योंकि 'स्पीडी सिंह बर्गर' के नाम से मशहूर यह यूनिक फूड कॉम्बिनेशन पंजाब में सबसे ज्यादा वायरल होने वाला बर्गर बन गया है. यह इतना जबरदस्त हिट है कि क्लिप में कस्टूमर इसे खरीदने के लिए लाइन में खड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत वेंडर द्वारा बन्स को बटर में भूनने से होती है, इसके बाद इसमें भरपूर मात्रा में क्रीम सॉस, स्वीट कॉर्न, शिमला मिर्च और गाजर मिलाई जाती है. फिर, वह फ्लेवर बढ़ाने के लिए ओरिगैनो छिड़कता है और हरी चटनी डालता है. अंत में, मेन इंग्रीडिएंट आता है: प्री-मेड स्ट्रीट-स्टाइल चाउमीन. क्लिप के साथ लिखा था, "स्पीडी सिंह, पंजाब का सबसे वायरल बर्गर." एक नज़र डालें:
ये भी पढ़ें: Neena Gupta: एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने फैंस को बताया ग्वार फली तोड़ने का सही तरीका, यहां देखें...

वायरल क्लिप, जिसे 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, ने इंटरनेट को विभाजित कर दिया है. जबकि कई लोगों ने स्ट्रीट वेंडर की स्टाइल की प्रशंसा की, कुछ ने बर्गर के बीच नूडल्स जोड़ने की गंदगी के बारे में चिंता व्यक्त की. एक कमेंट में लिखा था, "भाई, बर्गर अच्छा है, लेकिन चाउमीन मिलाने से यह गन्दा हो जाता है. [बर्गर अच्छा है, लेकिन चाउमीन मिलाने से यह गन्दा हो जाता है]." एक यूजर ने वेंडर की सराहना की और लिखा, "उनकी स्माइल अच्छी है." एक अन्य ने कहा, "बहुत अच्छा भाई," और ताली वाले इमोजी की एक सीरीज के साथ समापन किया.
ये भी पढ़ें: American Chef Make Samosa: अमेरिकी शेफ ने बनाया समोसा, इंटरनेट हुआ प्रभावित, यहां देखें वायरल वीडियो जिसे मिले 10 मिलियन व्यूज

इसके अलावा, कमेंट सेक्शन "अच्छे" और यूनिक वाले इमोजी से भरा हुआ था. इससे पहले एक और क्लिप वायरल हुई थी जिसमें एक महिला ने मैगी बर्गर बनाया था. दो बन्स का उपयोग करने के बजाय, क्लिप में महिला ने पके हुए मैगी नूडल्स से बने एक बन का उपयोग किया और उसके बीच में एक फ्राई हुई पैटी रखी. इसके बारे में सब कुछ यहां पढ़ें.

इस वीडियो पर आपके क्या विचार हैं? क्या आप इस बर्गर को ट्राई करने में दिलचस्पी लेंगे? हमें नीचे कमेंट में बताएं!



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
PM Modi Maharashtra Visit: विपक्ष पर निशना साधते हुए पीएम ने कहा- 'MVA विकास के कामों को लटकाती है'
Topics mentioned in this article