सोनम कपूर ने शेयर किया अपने पूरे दिन का डाइट प्लान, जानिए सुबह पहली मील से आखिर मील में क्या है शामिल

sonam kapoor diet Plan: सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपने पूरे दिन का डाइट प्लान.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
सोनम कपूर पूरे दिन क्या खाती हैं.

Sonam Kapoor Diet: बॉलीवुड सेलेब्स के फैंस की बात करें तो वो अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में हर चीज जानना चाहते हैं और काफी हद तक उनकी चीजों को फॉलो भी करते हैं. इसके साथ वो पूरे दिन क्या करते हैं, क्या खाते हैं, कहां जाते हैं इन सबके बारे में भी जानने के लिए वो काफी एक्साइटेड रहते हैं. बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि वो पूरे दिन क्या खाती हैं. सुबह उठने से लेकर शाम तक का अपनी फूड रूटीन शेयर किया है. तो आइए जानते हैं सोनम का फूड मील क्या है.

वीडियो की शुरूआत होती है सुबह 6 बजे से जिसमें सबसे पहले सोनम लेमन वॉटर पीती हैं. इसके बाद सोनम कोलेजन चॉकलेट कॉफी पीती हैं. इसके बाद वो सोक्स नट्स खाती हैं. वीडियो में उनके कोई शख्स पूछता है कि वो एप्पल साइडर विनेगर नहीं लेती तो वो साफ मना कर देती हैं. इसके बाद 9.45 पर सोनम ब्रेकफास्ट में एग और टोस्ट खाती हैं. 1.45 बजे लंच में सोनम चिकन एराबीता पास्ता खाती हैं. 4 बजे चाय और शाम 5.15 पर चिकन एंड टोस्ट लेती हैं. इस टाइम पर उनके साथ आनंद भी नजर आ रहे हैं. आखिर में शाम 7 बजे सूप लेती हैं.

बेली फैट को बर्न करने के लिए सुबह खाली पेट पी लें इस चीज का पानी, मक्खन की तरह पिघल सकती है शरीर में जमा चर्बी 

Advertisement

यहां देखें वीडियो 

Advertisement

सोनम का डाइट रूटीन देखकर एक बात तो साफ है कि वो खाने की शौकीन हैं. लेकिन वो टेस्ट के साथ अपनी हेल्थ का भी ख्याल रखती हैं.  

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hyundai और NDTV ने Blind Cricket के लिए चमत्कार किया है: Shailender Yadav