सोनाक्षी सिन्हा को दुबई में पसंद आ गई ये एक चीज बोलीं, इससे बेहतर कही नहीं मिलेगा

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों छुट्टियों पर हैं, जहां उन्हें कुछ बेहतरीन स्विस चॉकलेट मिलीं जिनकी वो दीवानी हो गई हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों दुबई शहर में हैं. जहां पर वो टेस्टी फूड को एंजॉय कर रही हैं और अपने फैंस के साथ अपने फूड एडवेंचर को शेयर भी कर रही हैं. उनकी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक नज़र डालें तो इस बात का साफ पता लगता है कि वो अपने इस दुबई वैकेशन का जमकर मजा उठा रही हैं. एक पोस्ट में, एक्ट्रेस ने दुबई में सियोकाबोका नाम की एक चॉकलेट शॉप की तारीफ की है. उनका कहना है कि इस जगह पर आपको कई टेस्टी चॉकलेट खाने के ऑप्शन मिल सकते हैं, जो आपकी फूड क्रेविंग को शांत करने के साथ गिफ्ट करने के लिए भी बिल्कुल परफेक्ट है. उन्होंने स्टोर की एक फोटो सेयर की है, जिसमें उन्होंने लिखा, "शर्त है कि आप दुबई मॉल के इस छिपे हुए जेम के बारे में नहीं जानते होंगे!!! खाने और गिफ्ट देने के लिए अब तक की बेहतरीन स्विस चॉकलेट...मेरी बात मानें!!"

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री में इस तरीके से बन रहे थे गोल-गप्पे, वीडियो हुआ वायरल तो लोगों के उड़ गए होश

यहां देखें पोस्ट

सोनाक्षी सिन्हा की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ देखने के बाद क्या आपका मन भी चॉकलेट खाने का हो गया है? अगर हां तो हम आपके लिए कुछ चॉकलेट रेसिपी लेकर आए हैं, जिन्हें आप आसानी से अपनी रसोई में बना सकते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें: बिना ऑर्डर किए 10 सालों तक घर पर आया पिज्जा तो बुजुर्ग बोला, अब किसी स्कूटर की आवाज सुनता हूं तो कांपने लगता हूं

Advertisement

1. पफ्ड राइस चॉकलेट

ये बिलकुल क्रेकल की तरह क्रंची और कुरकुरापन लिए हुए बेहद टेस्टी चॉकलेट है जो आपको भा जाएगी. अगर आपके घर में बच्चे हैं तो उनको खासतौर पर ये क्रंची और कुरकुरी चॉकलेट खूब अच्छी लगने वाली है. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

2. चॉकलेट रोल

घर पर मेहमानों के आने पर घर पर भी लोग खूब सारी खाने की चीजें बनाते हैं. जिसमें मीठा होना तो लाजमी है. तो इस बार आप अपने डेजर्ट में कुछ खास बनाकर अपने बच्चों और अपने मेहमानों को खिलाएं. इस बार डेजर्ट में चॉकलेट रोल बनाएं और सबको इसका दीवाना बना दें. रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India
Topics mentioned in this article