सोहा अली खान ने साउथ इंडियन फूड के लिए मजे, केले के पत्तों पर खाया खाना, देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी

सोहा अली खान ने हाल ही में हमें अपने स्वादिष्ट खाने की झलक दिखाई जिसे देखकर हमारे मुंह में पानी आ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सोहा अली खान का इंस्टाग्राम पेज देखकर आपके मुंह में आ जाएगा पानी.

सोहा अली खान खाने-पीने की शौकीन हैं. उनको ना सिर्फ घर का खाना बहुत पसंद है बल्कि वो बाहर अलग-अलग क्विजीन के खाना भी पसंद करती हैं. और इसका सबूत उनका सोशल मीडिया देखकर पता लग जाता है. खैर, सोहा ने एक बार फिर से अपनी फूड डायरी में एक लाजवाब व्यंजन को जोड़ा है और इस बार उनके मेनू में साउथ इंडियन फूड हैं. सोहा ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक कोलाज डाला. इसमें दो फोटोज थीं- एक में पूरी दावत और दूसरी में सोहा के खाना खत्म करने के बाद का मूमेंट कैप्चर था. जिसको देखकर पता लगा कि इस बार उन्हें पारंपरिक शैली में केले के पत्ते पर साउथ इंडियन खाना सर्व किया गया था. हम इडियप्पम को ड्रमस्टिक करी डिश के साथ कुछ चावल रखे हुए देख सकते हैं. फोटो में यह भी दिखाया गया है कि पचड़ी, एक सूखी सहजन की सब्जी, दो अलग-अलग तरह के अचार और एक सफेद सब्जी की ग्रेवी वाली डिश दिख रही थी. पहली फोटो के हेडर में लिखा है, "अब आप इसे देखें..." सोहा को यकीनन ही ये खाना पसंद आया, क्योंकि उन्होंने इसे पूरी तरह से खत्म कर दिया और नीचे लिखा, "अब आप इसे नहीं देखेंगे".

Advertisement

सुबह खाली पेट इस जूस को पीने से वजन को कम करने के साथ स्किन को ग्लोइंग बनाने में करेगा मदद

इसके बाद, सोहा अली खान ने हमें अपने "देर रात के ब्रंच" की भी झलक दिखाई. क्या आपको पता है कि वो क्या खा रही थी? एक कुरकुरी और स्वादिष्ट मखाना चाट. फोटो में एक हाफ खाया हुआ बाउल दिखा जिसमें मसालेदार मखाना रखा हुआ है, जिसे कटे हुए टमाटर, प्याज और धनिया पत्ती से तैयार किया गया है.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra के Lonavala में एक ही परिवार के 5 लोग डूबे | NDTV India