एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फ्लाइट लेने से पहले क्या खाया, Can You Guess?

Shraddha Kapoor Baked Delight: श्रद्धा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक और स्वादिष्ट अपडेट पोस्ट किया. उसने हमें दिखाया कि फ्लाइट लेने से पहले उसने क्या खाया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Shraddha Kapoor: श्रद्धा ने फ्लाइट लेने शे पहले क्या खाया.

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर खाने-पीने की इतनी शौकीन हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है. एक्ट्रेस अक्सर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के द्वारा, यात्रा के दौरान अपने डेली फूड , फेवरेट स्नैक्स की झलकियां साझा करती हैं. ड्रूल वर्दी फूड वाली तस्वीरों के साथ अक्सर मज़ेदार, कैप्शन होते हैं जो हमें मुस्कुराने पर मजबूर कर देते हैं. श्रद्धा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक और स्वादिष्ट अपडेट पोस्ट किया. उसने हमें दिखाया कि फ्लाइट लेने से पहले उसने क्या खाया. इसके बारे में नीचे जानें. तस्वीर में तीन लेयर और लेविश गोल्डन कलर के क्रोइसैन दिखाए. ऐसा लगता है कि श्रद्धा और उनके फ्रेंड ने एक साथ मिलकर खाने का फैसला किया है.

ये भी पढ़ें: महिला ने जैसे ही काटा बर्थडे केक, केक के अंदर से निकली ये चीज, फिर जो हुआ उसे देख आप हो जाएंगे सरप्राइज

बैक्ड डिशेज में से एक पर बटर लगा हुआ था, जबकि दूसरे पर थोड़ा सा जैम लगा हुआ था. तस्वीर पर लिखा है, उड़ने से पहले थोड़ा ग्लूटेन हो जाए आइए कुछ ग्लूटेन खाएं. नीचे एक नज़र डालें:

Advertisement

कुछ दिनों पहले श्रद्धा कपूर एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने खाने के प्रति अपने प्यार के बारे में भी बताया था. उन्होंने खुलासा किया, "अगर कोई मुझसे सेवन-कोर्स मील बनाने के लिए कहता है, तो मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगी... लेकिन अगर आप मुझे सेवन-कोर्स मील खाने के लिए कहते हैं, तो मैं उसमें महारत हासिल कर लूंगी." उसने चाय के प्रति अपने प्यार और अच्छा खाना खाने के बाद झपकी लेने के बारे में बात की. जब उनसे उनके पसंदीदा भोजन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि केवल एक को चुनना मुश्किल है. उन्होंने कुछ ऐसे व्यंजनों के नाम भी बताए जिन्हें दिल्ली आने पर अवश्य चखना चाहिए. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
JMM का दावा तमाम योजनाओं से परिवारों को प्रति माह 12 हज़ार रु का फ़ायदा | Hemant Soren | Jharkhand