शिल्पा शेट्टी की लंदन फूड डायरीज़ देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी, देखिए उन्होंने क्या-क्या खाया

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए 'खाने' का एक टेस्टी मोंटाज पोस्ट किया है. देखिए उनकी ये फूड डायरी आपको क्यों ड्रूल करने पर कर देगी मजबूर.

Advertisement
Read Time: 2 mins
शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली सेलेब्रिटीज में से एक हैं.

ड्रूल हो जाने के लिए तैयार हो जाएइ! क्योंकि ये फूड डायरी किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार और फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी की है जो इन दिनों लंदन में वेकेशन मना रही हैं और टेस्टी फूड की खोज में बिजी हैं. खाने के लिए अपने प्यार और नई-नई डिश को आजमाने के लिए फेमस एक्ट्रेस ने अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर एक लाजवाब मोंटाज दिखाया है, जिसमें उन्होंने अपने खाने के एडवेंचर को दिखाया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "eating my way through this holiday."  इस वीडियो में शिल्पा कई तरह के डेसर्ट और स्नैक्स का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. हम इसमें आइसक्रीम, पिज्जा, चीज़केक, तिरामिसू, चॉकलेट लावा केक और कुकीज देख सकते हैं.

यहां देखें वीडियो:

शिल्पा शेट्टी का खाने के लिए प्यार जगजाहिर है, और वो अपनी पसंद की चीजें खाने से पीछे नहीं हटती हैं, यही बात उन्हें खाने की सच्ची शौकीन बनाती है. उन्होंने हाल ही में एक "संडे बिंज" वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने जलेबी, ढोकला, आम, केक, रसगुल्ला, बेसन की बर्फी, हलवा और बहुत कुछ सहित अपनी पसंदीदा चीजें दिखाई हैं.

Shilpa Shetty Favourite Food: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने फेवरेट स्ट्रीट फूड का किया खुलासा, आप भी खुद को कर सकते हैं रिलेट

इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने शूटिंग के दौरान अपने लंच ब्रेक की एक झलक शेयर की थी. एक्ट्रेस ने उन सभी साउथ इंडियन डिश की लिस्ट शेयर की जिसको वो ट्राई करना चाहती थीं, जिनमें बोंडा वड़ा, रवा डोसा, सांभर, दही चावल, क्रिस्पी इडली और पनियारम शामिल हैं.



(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Assam कैसे बन रहा Drugs का ट्रांज़िट सेंटर, सरकार ने छेड़ी नशे के ख़िलाफ़ जंग
Topics mentioned in this article