शिल्पा शेट्टी ने करवा चौथ व्रत पर शेयर की सरगी की थाली की तस्वीर, देखें उन्होंने क्या खाकर की व्रत की शुरूआत

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने सरगी की थाली को तस्वीर की शेयर, इन चीजों को खाकर रखा अपना व्रत, देखें सरगी की थाली में क्या-क्या होता है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Shilap Shetty Karwa Chauth: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने फूड लव के लिए भी जानी जाती हैं. फिर वो चाहे संडे बिंज हो या फिर कोई बी फेस्टिवल हर त्योहार को वो जोरो-शोरों से मनाती हैं. इस सेलीब्रेशन के साथ ही उसमें फूड ट्रीट जरूर शामिल होती है. वो हमेशा ही अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी को शेयर करती हैं. अब मौका जब करवा चौथ का है तो भला शिल्पा शेट्टी पीछे कैसे रह सकती हैं. इस करवा चौथ पर व्रत रखने से पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी अपनी सरगी की थाली की एक फोटो शेयर की.

शिल्पा की सरगी की थाली में सेंवई, 2 पापड़ी और 2 मीठे पारे की पापड़ी रखी हुई है. इसके साथ एक बाउल में लड्डू रखें नजर आ रहे हैं. इसी के साथ थाली में छन्नी, मेंहदी, चूडी और बिंदी के पैकट रखे हुए हैं. 

यहां देखें स्टोरी

शिल्पा की सरगी की थाली देखकर साफ है कि उन्होंने व्रत रखने से पहले इन चीजो को ही खाया होगा. बात करें सरगी की थाली की तो ये सॉस अपनी बहू को देती है. व्रत रखने से पहले सुबह 4 बजे सरगी की थाली में मिली चीजों को खाकर ही व्रत की शुरूआत की जाती है. खाने की चीजों के साथ ही सरगी की थाली में सुहाग और श्रृंगार की चीजें भी दी जाती हैं. 

Advertisement

बता दें कि इस व्रत को चांद देखने के बाद खोला जाता है. पूरे दिन व्रत रखने के बाद महिलाएं चांद को जल देकर पति के हाथ से पानी पीती हैं और व्रत खोलती हैं. इस दिन ऐसा माना जाता है कि चांद देर से निकलता है. आपके शहर में करवा चौथ का चांद कितने बजे निकल रहा है ये जानने के लिए यहां क्लिक करें. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement

(Disclaimer: New Delhi Television is a subsidiary of AMG Media Networks Limited, an Adani Group Company.)

Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?