Shilpa Shetty दुबई में खा रही बेहतरीन खाना, देखकर ताजा हो जाएंगी बचपन की यादें

Shilpa Shetty: एक बार फिर से शिल्पा ने अपने फैंस के लिए एक ड्रूल कर देने वाली फूड डायरी शेयर की है, जिसे देखकर यकीनन आपके मुंह में पानी आ जाएगा. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें वो बेहतरीन खाने का आनंद लेती नजर आई हैं.

Advertisement
Read Time: 11 mins

Shilpa Shetty: बॉलीवुड की बाजीगर गर्ल यानि कि शिल्पा शेट्टी इन दिनों दुबई में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं और एक बात साफ है कि अगर वो वेकेशन पर गई हैं और अच्छा खाना तो वो जरूर खाएंगी. एक बार फिर से शिल्पा ने अपने फैंस के लिए एक ड्रूल कर देने वाली फूड डायरी शेयर की है, जिसे देखकर यकीनन आपके मुंह में पानी आ जाएगा. शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरीज शेयर की हैं जिसमें वो बेहतरीन खाने का आनंद लेती नजर आई हैं. उनकी स्टोरी में हेल्दी फ्रूट्स से लेकर आइसक्रीम का गोला और केक तक शामिल है. तो आइए बिना देर किए पहले देख लेते हैं कि उन्होंने दुबई फूड डायरी में क्या-क्या शेयर किया है. 

सड़क किनारे कुल्फी का स्वाद लेते नजर आईं शिल्पा शेट्टी, घर पर झटपट बनाने के लिए यहां पढ़े रेसिपी

यहां देखें स्टोरी:

सबसे पहले शिल्पा शेट्टी ने एक  हेल्दी फ्रूट बॉस्केट का वीडियो शेयर किया जिसमें कई तरह के फल थे और साथ में कुल्फी भी. रंग - बिरंगी फ्रूट बॉस्केट और साथ में फ्रूट कुल्फी देखकर एक बात तो साफ है कि शिल्पा ने दिन की शुरूआत हेल्दी वे में की. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा '#Fruitbaby'. शिल्पा यही नहीं रुकी हैं इसके बाद उन्होंने जो खाया वो देखकर आपके मुंह में पानी आ जाएगा.

इसके बाद शिल्पा ने अपनी बचपन की यादों को ताजा किया. हम सभी ने बचपन में बर्फ के गोले के लिए अपने पेरेंट्स से जिद की होगी. गर्मी का मौसम आते ही बर्फ के गोले की दुकानों पर बच्चे लंबी लाइन में लगे रहते थे. लेकिन इस बर्फ के गोले का प्यार बड़े होकर खत्म नहीं हुआ आज भी हम कही भी इसको देखते हैं तो इसको खाएं बिना खुद को रोक नहीं पाते. इस स्टोरी पर कैप्शन पर शिल्पा ने लिखा #Icecone Vs Icegola.

Advertisement

Viral Video: शिल्पा शेट्टी ने रिवील किया फराह खान का Beauty Secret

यहां देखें स्टोरी:

 इसके बाद बारी आती है शिल्पा के खाने की जिसमें उन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी. उनकी फूड डेबल पर पास्ता से लेकर और भी कई टेस्टी व्यंजन देखने को मिले जिसे देखकर यकीनन आप लालच में आ जाएंगे. 

यहां देखें स्टोरी:

अब खाने के बाद मीठा ना खाया जाए ऐसा भला कैसे हो सकता है. शिल्पा ने खाने के बाद जमकर मीठा भी खाया उनकी टेबल पर केक के साथ और भी कई स्वीट डिश मौजूद थीं.
यहां देखें स्टोरी:
शिल्पा इस वेकेशन में खाने के खूब मजे ले रही हैं ये बात उनकी स्टोरीज से साफ जाहिर हो रही है. 
Featured Video Of The Day
Rajasthan News: Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi का निधन, डॉक्टर्स की लापरवाही पड़ी भारी!
Topics mentioned in this article