मुंबई के इंडियन एक्सेंट में ‘बॉलीवुड गर्ल गैंग’ ने लिया दावत का मजा, शबाना आज़मी, विद्या बालन, ऋचा चड्ढा समेत कई सेलेब्स आए नजर

ऐसा ही नजारा मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखने को मिला जब बॉलीवुड के कई सेलेब्स ठहाकों के बीच एक यादगार शाम गुजारते नजर आए.

Advertisement
Read Time: 14 mins

दोस्तों और पसंदीदा ग्रुप्स के साथ खाने पीने का मजा ही कुछ और होता है. यह मजा कई गुना बढ़ जाता है जब आप अपने दोस्तों से लंबे अर्से के बाद मिल रहे हों. ऐसा ही नजारा मुंबई के एक रेस्टोरेंट में देखने को मिला जब बॉलीवुड के कई सेलेब्स ठहाकों के बीच एक यादगार शाम गुजारते नजर आए. उनकी तस्वीरों को देख उनकी खुशी का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है. अवार्ड विनर रेस्टोरेंट इंडियन एक्सेंट हाल ही में मुंबई में शुरू किए गए अपने आउटलेट में टेस्टिंग इवेंट का आयोजन किया था.

इस इवेंट में इंडस्ट्री के एक्सपर्ट और शेफ्स के साथ शबाना आजमी, विद्या बालन, कोंकणा सेन शर्मा, करिश्मा कपूर, रिचा चड्‌ढा, दिया मिर्जा, शहाना गोस्वामी, संध्या मृदुल, तनिष्ठा चटर्जी और तन्वी आजमी पहुंचीं.  ‘बॉलीवुड गर्ल गैंग' ने केवल कुछ लाजवाब व्यंजनों का मजा लिया बल्कि तस्वीरों के लिए साथ में पोज भी दिए.

दीया मिर्जा ने इस तस्वीरों को शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- साझा हंसी और खुशी की एक और यादगार शाम, सभी को प्यार. उन्होंने शबाना आजमी को सभी को साथ करने के उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद भी दिया.


शबाना आजमी ने भी इंस्टाग्राम पर पिक्चर्स शेयर किए हैं. पोस्ट में शबाना आजमी के चारों तरफ गर्ल गैंग के मेंबर्स नजर आ रहे हैं.

Advertisement

शबाना ने लिखा है- "मुझे नहीं पता कि इसके लिए सलाम काफी होगा या नहीं! लेकिन एनएमएसीसी में रोहित खट्टर के नए खुले इंडियन एक्सेंट में बेहतरीन भोजन के साथ यह अब तक की सबसे अच्छी शाम थी. 

Advertisement

शहर में सबसे अच्छे भोजन के लिए अभी वहां पहुंचें.'शबाना ने ग्रुप की रेस्टोरेंट के बाहर तस्वीर लेने की कोशिशों का वीडियो भी शेयर किया है.

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article