सारा अली खान ने फैशन शो के तुरंत बाद खाया दिल्ली का फेमस स्ट्रीट फूड, देखिए उन्होंने क्या खाया

सारा अली खान ने अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकालकर दिल्ली में एक फैशन शो में बतौर शो-स्टॉपर शामिल हुई. जिसके बाद उन्होंने दिल्ली के फेमस स्ट्रीट फूड के मजे लिए.

Advertisement
Read Time: 15 mins
सारा अली खान ने दिल्ली में लिए टेस्टी छोले-कुल्चे के मजे.

जुलाई महीने का आखिरी महीना फैशन की दुनिया में काफी ग्लैमर ले के आया. दिल्ली में आयोजित इंडिया कॉउचर वीक में जैसे ही डिजाइनरों ने अपने नए कलेक्शन दिखाया हर कोई हैरान रह गया. इस फैशन शो में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियो नें भी शिरकत की. फेमस डिजाइनर शांतनु और निखिल ने अपने कलेक्शन के लिए शो-स्टॉपर के रूप में रैंप पर चलने के लिए आदित्य रॉय कपूर और सारा अली खान को बुलाया था. अब ऐसे में जब सारा दिल्ली आएं और वो यहां के खाने से दूर रहे ऐसा कैसे हो सकता है. सारा अली खान बहुत बड़ी फूडी हैं यह बात आपको पता होगी अगर आप उनके सोशल मीडिया पर नजर रखते होंगे. फिल्म की शूटिंग हो या फिर प्रमोशन वो जहां भी जाती हैं वहां के लोकल फूड के मजे लेना नहीं भूलती हैं. अब ऐसे में वो जब दिल्ली में हो जो अपने स्ट्रीट फूड के लिए जाना जाता है तो ये कैसे हो सकता है कि वो यहां के खाने के मजे ना लें. अपने शो के बाद उन्होंने टाइम निकालकर टेस्टी खाने के मजे लिए. उन्होंने अपने इस टेस्टी खाने की झलक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. स स्टोरी पर सारा ने कैप्शन दिया, दिल्ली के ब्राउन कुल्चे.

आइए देखते हैं स्टोरी 

सारा अली खान ने फैशन शो की भी कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वो पिंक कलर का लहंगा पहने हुए हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सारा ने फैशन शो में अपने लुकी की स्टोरी भी लगाई और इसी में एक स्टोरी थी जिसमें हम देख सकते थे कि प्लेट में दिल्ली के फेमस छोले-कुल्चे दिख रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने लहंगे की पिक में एक स्टोरी पर कैप्शन दिया है हालाँकि,"जब आप सोच रहे हों, 'अभी फ्लेक्स करो बाद में कुलचे खाउंगी'. इसके साथ ही, " बैकग्राउंड में 'ब्राउन कुल्चे' नाम का एक मजेदार गाना बज रहा था.

रकुल प्रीत सिंह को नहीं पसंद है "डाइटिंग", जानिए बिना खाना छोड़े फिट रहने का सीक्रेट

यहां देखें स्टोरी 

ये कोई पहली बार नही है जब सारा ने अपनी फूड डायरी शेयर की है. कुछ दिनों पहले वो अपनी फिल्म 'ज़रा हटके ज़रा बच के' की सक्सेस के बाद ये तो कंफर्म था कि वो एक छुट्टी लेकर घूमने के लिए तो जरूर जाएंगी. क्या आप अनुमान लगा सकते हैं कि वो कहाँ गयी थी? अगर नहीं तो हम आपको बता दें कि सारा सीधे कश्मीर घाटी पहुंची थीं. जहां पर उन्होंने टेस्टी खाने के मजे लिए हैं. पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

हनी चिली चिकन रेसिपी: Honey Chilli Chicken Recipe in Hindi

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: Puri में पहांडी समारोह शुरू, देवता रथ यात्रा के लिए रथ पर सवार