सारा अली खान ने पॉपकॉर्न खाकर मनाया 'मर्डर मुबारक' की रिलीज का जश्न, देखिए उनको खाने में क्या-क्या है पसंद

सारा अली खान ने चीज और कैरामल पॉपकॉर्न के साथ अपनी फिल्म की रिलीज का जश्न मनाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सारा अली खान की मिस्ट्री कॉमेडी 'मर्डर मुबारक' फिल्म इस शुक्रवार को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हो गई है. गुरुवार को, मेकर्स ने मुंबई में एक स्टार-स्टडेड स्क्रीनिंग रखी, जिसमें बॉलीवुड के दिग्गज एक ही छत के नीचे मौजूद थे. खैर, यह एक सेलीब्रेशन था और एक्ट्रेस ने थिएटर में पॉपकॉर्न खाकर अपनी फिल्ंंम को एंजॉय किया. सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो डाला है, जिसमें वह एक छोटे डिस्पोजेबल कप में पॉपकॉर्न को हाथ से खाती दिख रही हैं. जब कैमरे के पीछे किसी ने उन्हें एक बड़ा टब लेने का सजेशन दिया, तो उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "ज़रूर, मुझे परमीशन है." पॉपकॉर्न खाते हुए सारा कहती हैं, "मापा हुआ सेलीब्रेशन" टेस्ट के बारे में पूछे जाने पर, सारा कहती हैं, "चीज और कैरेमल. मैंने कैरेमल लिया. ये मिक्स है - कैरेमल और चीज. ये है असली चीज." उन्होंने एक पोल के साथ क्लिप शेयर की. हेडर पर उन्होंने लिखा "नेटफ्लिक्स एंड चिल" , सारा ने अपनी इंस्टाग्राम फैमिली से पूछा कि वो किसे चूज करेंगी, "चीज", "कैरेमल" या "पूरा सारा".

सारा अली खान खाने की शौकीन हैं और अगर आप उनके इंस्टाग्राम पर नजर रखते हैं तो आप इस बारे में जानते ही होंगे. वो फिर चाहे घर का खाना हो या किसी फिल्म की शूट के लिए वो बाहर जाएं. वो बर जगह का लोकल फूड भी मजे से खाती हैं. 

कुछ समय पहले सारा ने आंशिक रूप से खाई हुई प्लेट की एक फोटो शेयर की. जो एक औथेंटिक इंडियन थाली लगती थी, उसमें हम कद्दू की सब्जी, ब्रोकली की सब्जी, पीली दाल, भिंडी की सब्जी, चावल, अचार, कटा हुआ प्याज, नींबू और एक हरी मिर्च देख सकते थे. उन्होंने हमें यह बताते हुए कैप्शन दिया कि "बचा हुआ फूड लंच के के लिए है." पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Killed: Hassan Nasrallah के साथ बेटी Zainab भी ढेर, Israel ने बाप-बेटी का किया End!
Topics mentioned in this article