इन दिनों पेरिस में मजे कर रही हैं सारा अली खान, जमकर खा रही हैं टेस्टी खाना, यहां देखें उन्होंने क्या खाया

सारा अली खान ने हाल ही में पेरिस में छुट्टियों के दौरान स्वादिष्ट पिज्जा खाया। नीचे दिए गए फ़ोटो पर एक नज़र डालें:

Advertisement
Read Time: 24 mins
सारा अली खान ने अपनी पिज्जा ट्रीट को फैंस के साथ शेयर किया.

अगर कोई ऐसी एक्ट्रेस है जो खाने की शौकीन होने के लिए पहले नंबर पर आती है तो ऐसे में सारा अली खान का नाम सामने आ ही जाता है. वह खाने के लिए अपने प्यार के लिए जानी जाती हैं और अक्सर मुंह में पानी ला देने वाले खानों के लुत्फ़ उठाती रहती हैं. चाहे वो कुछ देसी हो जैसे पराठा या बिरयानी, या शायद जापानी, इटैलियन या स्वीट्स वो सभी चीजें मजे से खाती हैं. फिटनेस फ्रीक होने के साथ वो समय-समय पर अपने पसंदीदा खाने के मजे लेने से नहीं कतराती हैं.  ये बात भी सच है सारा इन दिनों छुट्टियों पर हैं. अगर आप नहीं जानते हैं, तो बता दें कि इन दिनों वो पेरिस में छुट्टियां मना रही है और अपने इंस्टाग्राम फैमिली के साथ अपनी फूड डायरी को शेयर कर रही हैं. इस बार उनकी डायरी में पिज्जा भी शामिल है.

उन्होंने  एक फोटो शेयर की है जिसमें हम सारा को पेरिस के एक रेस्तरां में टेस्टी पिज्जा को एंजॉय करते हुए देख सकते हैं. हालांकि वो कौन सा पिज्जा खा रही हैं इस बारे में तो उन्होंने नही बताया लेकिन फोटो को देखकर लग रहा है कि उन्होंने क्लासिक मार्गेरिटा पिज़्ज़ा खाया. फोटो के लिए पोज देते समय वह हाथ में फ्रूटी ड्रिंक पकड़े हुए भी नजर आईं. सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा, "पेरिस में पिज्जा." 

यहां देखें पोस्ट

सारा को देखकर साफ पता लग रहा है कि वो पेरिस में बहुत अच्छा समय बिता रही हैं. जिसका सबूत उनकी अगली इंस्टाग्राम स्टोरी में देखने को मिल गया है. दूसरी फोटो में सारा कॉफी पी रही हैं. उन्होंने इसके साथ @chiffonhaha का गाना 'मॉर्निंग कॉफ़ी' भी जोड़ा है. इसमें कोई आश्चर्च नहीं है कि सारा को कॉफ़ी का बेहद शौक है, और वह अपनी छुट्टियों पर भी इसके मजे लेना नहीं भूलती हैं. 

Advertisement

सारा ने एक और पोस्ट शेयर किया जिसमें वो ब्लैक कॉफी का आनंद लेती नजर आईं. हम चिया सीड पुडिंग का एक कटोरा भी देख सकते हैं जिसके ऊपर फ्रेश रसभरी और ब्लूबेरी डाली गई है. इसके अलावा मेज पर और भी कई लजीज व्यंजन मौजूद थे.

Advertisement

यह भी पढ़ें: रोज सुबह खाली पेट उठकर पी लें इन काले बीजों का पानी वजन कम करने के साथ, स्किन भी बनेगी ग्लोइंग

Advertisement

खैर, यह सब कुछ नहीं है जो सारा अली खान को पसंद है. उन्हें इंडियन खाना भी बेहद पसंद है और वह इसका लुत्फ उठाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में, उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से कुछ टाइम निकाला और दिल्ली में स्वादिष्ट छोले भटूरे के मजे लिए. इसके साथ प्लेट की साइज में कुछ प्याज और अचार भी थे और यह दिखने में ही बहुत स्वादिष्ट लग रहा था. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "दिल्ली के ब्राउन कुल्चे."

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hardeep Singh Puri To NDTV: 'Biofuel और Ethanol पर हमारा Focus' | NDTV’s Infrashakti Awards
Topics mentioned in this article