रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शानदार ब्रंच डेट, देखिए उन्होंने क्या खाया

रुबीना दिलैक ने हाल ही में अपने पति के साथ ब्रंच में स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते हुए फोटोज शेयर की हैं. यहां देखिए उन्होंने क्या खाया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

अच्छा नाश्ता किसे पसंद नहीं है? एक कंफर्ट ब्रंच की बात ही कुछ और होती है, जिसमें आप नाश्ते और दोपहर के खाने के मजे ले सकते हैं. ट्रैवल के दौरान ब्रंच का एक अलग ही मजा होता है.  बता दें कि टीवी पर्सनैलिटी रूबीना दिलैक ने भी कुछ ऐसी ही किया. अपने हालिया पोस्ट में वह अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ ब्रंच का आनंद लेती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं, उन्होंने अपनी ब्रंच डेट के कैप्शन पर लिखा, "#ब्रंच और #ट्रैवल सीरियल बिजनेस हैं."

रुबीना ने पोस्ट में कई फोटोज शेयर की. जिसमें एक में, अनियन रिंग्स, केचप और मस्टर्ड सॉस के साथ कटे हुए एवोकैडो की एक प्लेट थी. अगली स्लाइड में नाचोस की एक ट्रे जिसमें गुआकामोल डिप जैसा लग रहा था और डिप का एक और स्वादिष्ट कटोरा नजर आया. लास्ट स्लाइड में एक बेहतरीन स्वीट दिखाई दी जिसमें- एक प्लेट पर एक चीज़केक, साथ में व्हीप्ड क्रीम, ब्लूबेरी, स्ट्रॉबेरी और चॉकलेट वेफर का एक टुकड़ा रखा हुआ था.

यहां देखें पोस्ट:

अब जब रूबीना दिलैक ने सभी स्वादिष्ट चीजों के लिए आपके मुंह में पानी ला ही दिया है तो, क्यों न आप घर पर एक बेहतरीन लंच के मजे लें. यहां आपके लिए अपने ब्रंच में शामिल करने के लिए कुछ ऑप्शन्स दिए गए हैं जो आपको पसंद आएंगे.

1. एवोकैडो टोस्ट

टोस्टेड ब्रेड के ऊपर कटे एवोकाडो, उबले अंडे, चेरी टमाटर और फेटा चीज डालें. यह एवोकैडो टोस्ट न केवल स्वाद में अच्छा है बल्कि काफी पौष्टिक भी है.

2. पैनकेक्स

फ्लफी पैनकेक मेपल सिरप, ताजे फल और व्हिप्ड क्रीम के साथ सर्व करें. हेल्दी और टेस्टी ब्रंच में इनका आनंद लें. 

Advertisement

3. अंडे बेनेडिक्ट

मफिन पर उबले हुए अंडे, ऊपर से हॉलैंडाइस सॉस और स्मोक्ड सैल्मन या हैम. इनका स्वाद बेहतरीन होता है और यह नाश्ते के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं.

4. क्विच

अंडे, क्रीम, पनीर और पालक, मशरूम या बेकन जैसी चीजों से बनी से डिश बेहद स्वादिष्ट लगती है.

5. स्मूथी बाउल्स

अपने पसंदीदा फलों को दही या दूध के साथ मिलाएं और ऊपर से ग्रेनोला, मेवे और सीड्स डालें.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India
Topics mentioned in this article