रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी के रिसेप्शन में सर्व किए गए इस व्यंजन ने खींचा सबका ध्यान, यहां देखें और कौन कौन...

Randeep Hooda and Lin Laishram's: एक्टर रणदीप हुडा और लिन लैशराम के रिसेप्शन में क्या था खास. इनकी शादी 29 नवंबर, 2023 को इम्फाल में हुई. यह एक ट्रेडिशनल शादी सेलिब्रेशन था.

Advertisement
Read Time: 23 mins
R

एक्टर रणदीप हुडा और लिन लैशराम की शादी 29 नवंबर, 2023 को इम्फाल में हुई. यह एक ट्रेडिशनल शादी सेलिब्रेशन था जिसमें मैतेई रीति-रिवाजों से शादी हुई. रिसेप्शन कल रात (11 दिसंबर, 2023) मुंबई में किया गया था और फंक्शन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. हम आश्चर्यचकित हुए बिना नहीं रह सके कि कपल ने अपने स्पेशल दिन पर सर्व करने के लिए कौन से व्यंजन चुने. क्या आप भी जानने को एक्साइटेज हैं? वेडिंग सूत्रा, जो रणदीप हुडा की शादी के कई पहलुओं में शामिल रहा है, ने हाल ही में अपनी वेबसाइट पर अधिक जानकारी साझा की है.

ब्लू सी कैटरिंग रिसेप्शन पर फूड का चार्च था. वेडिंग सूत्रा के अनुसार, "उन्होंने पास-अराउंड, मिनी प्लेट और एक लंबी फूड और स्वीट काउंटर के साथ एक स्वादिष्ट व्यंजन तैयार किया, जिसमें उनके सिग्नेचर अम्रिस्तारी छोले और कुलचे शामिल थे." वह सब कुछ नहीं हैं. "सनडाउनर इवेंट" में कई अन्य पॉपुलर डिश शामिल थे, जैसे "एक मॉर्डन इंडियन चाट और मॉर्डन लखनऊ गलौटी कबाब स्टेशन." अन्य इंडियन की फेवरेट में सरसों का साग, मक्की की रोटी, दाल पकवान और कटहल दम मसाला बिरयानी शामिल हैं. इटालियन और एशियाई डिश, जैसे बुड फायर पिज्जा और डिम सम्स भी मेनू में थे. कोई भी पार्टी स्वादिष्ट मील के बिना पूरी नहीं होती और ऐसा लगता है कि रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने सुनिश्चित किया कि उनके गेस्ट के पास चूज के लिए स्वादिष्ट वैराइटी हैं. 

ये भी पढ़ें- Gulab Jamun Latte: न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में मिलती है "गुलाब जामुन कॉफी," वीडियो देख इंटरनेट हुआ क्यूरियस

Advertisement
Advertisement

इससे पहले कपल की शादी के रिसेप्शन इंवेट की तस्वीरें वायरल हुई थीं. ज़ीलो फूड्स द्वारा क्यूरेटेड, हैम्पर में भरवां मेडजूल खजूर, केसर टोकरी, अंजीर काजू बर्फी और थाई मसालेदार नट्स का एक टिन शामिल था. बॉक्स का डिज़ाइन मिनिमलिस्ट था लेकिन गहरे बैंगनी, फ़िरोज़ा और गोल्डन रिच कलर से टॉप था. यहां देखिए तस्वीरें.

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Supreme Court On Bulldozer Action | हमारी इजाजत के बिना तोड़फोड़ नहीं होगी: बुलडोजर 'जस्टिस' पर SC