एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने मिलेट आउटलेट के साथ खोला एक और रेस्टोरेंट

Rakul Preet Singh: एक्ट्रेस रकुल एक मिलेट-बेस्ड रेस्टोरेंट चैन, अरामबम- स्टार्ट विद मिलेट्स की भी मालिक हैं. हाल ही में, उन्होंने हैदराबाद के कोंडापुर में अपनी रेस्टोरेंट चैन के दूसरे आउटलेट के लेविश उद्घाटन का जश्न मनाया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने फूडी एडवेंचर से लोगों का दिल जीतती रहती हैं. हेल्थ और वेलनेस के लिए अपनी वकालत के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस एक मिलेट-बेस्ड रेस्टोरेंट चैन, अरामबम- स्टार्ट विद मिलेट्स की भी मालिक हैं. हाल ही में, उन्होंने हैदराबाद के कोंडापुर में अपनी रेस्टोरेंट चैन के दूसरे आउटलेट के लेविश उद्घाटन का जश्न मनाया. रकुल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक वीडियो पुनः शेयर किया, जो मूल रूप से रेस्टोरेंट के ऑफिशियल पेज द्वारा पोस्ट किया गया था. वीडियो में आर्टिस्ट के एक ग्रुप द्वारा चेंदा [साउथ इंडियन ढोल] बजाते हुए एक लाइव परफॉर्मेंस दिखाया गया है. वीडियो के साथ अटैच नोट में लिखा है, “हम कोंडापुर में हमारे दूसरे आउटलेट में आप सभी का स्वागत करते हैं!!! क्या आप अपनी मिलेट जर्नी शुरू करने के लिए तैयार हैं??!

ये भी पढ़ें: Paris Olympics 2024: ओलंपिक प्लेयर मनु भाकर को पसंद है मां के हाथ की बनी ये डिश, आप खुद को भी कर सकते हैं रिलेट

अरामबम के इंस्टाग्राम पेज ने भी एक स्पेशल पोस्ट के माध्यम से खुशखबरी शेयर की. उन्होंने रकुल का एक पोस्टर शेयर किया जिसमें वह एक डिश का टेस्ट ले रही हैं. तस्वीर पर लिखा है, "अब कोंडापुर, हैदराबाद में खाना खाएं."

Advertisement

“एक्साइटिंग न्यूज, हर कोई!!! हम अपना दूसरा डाइन-इन आउटलेट कोंडापुर, हैदराबाद में खोल रहे हैं. हम आपके समर्थन के लिए बहुत आभारी हैं और हमारा नया स्थान भी वही स्वादिष्ट फ्लेवर पेश करेगा जिसे आप पसंद करते आए हैं. राजी किए जाने वाला नहीं? हमारा फूड फ्री में ट्राई करने के बारे में क्या ख्याल है? हां, आज (03/08/2024) शाम 5 बजे से रात 10 बजे तक हमारे कोंडापुर आउटलेट पर जाएं और हमारे कुछ स्पेशल पौष्टिक और स्वादिष् फूड का टेस्ट लें. आप किस का इंतजार कर रहे हैं?? अपने फ्रेंड/फैमिली को टैग करें और आज ही हमसे मिलें!!!” साइड नोट पढ़ें.

Advertisement
Advertisement

रकुल प्रीत सिंह ने इस साल मई में अरामबम- स्टार्ट विद मिलेट्स की स्थापना की.  वर्तमान में, अरामबम के हैदराबाद, बेंगलुरु और चेन्नई में कई आउटलेट हैं. रेस्टोरेंट नूडल्स, परांठे, फ्राइड राइस और कई अन्य डिशेद जैसे हेल्दी, मिलेट-बेस्ड स्पिन देने के लिए जाना जाता है.

Advertisement

Paris Olympics 2024 Controversy: Boxing और बवाल, Imane Khelif के Gender पर सवाल,क्या है Testosterone

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में पहले चरण में 24 सीटों के लिए हुई Voting, बड़ी तादात में वोट डालने पहुंचे लोग