मुंबई स्ट्रीट वेंडर के रजनीकांत-स्टाइल डोसा को देख इंप्रेस हुए इंटरनेट यूजर

Rajinikanth-Style Dosa: हाल ही में, एक स्ट्रीट स्टॉल वेंडर ने अपने "रजनीकांत-स्टाइल डोसा" से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया.

Advertisement
Read Time: 3 mins
R

डोसा का नाम लेते ही साउथ का ख्याल आता है. क्योंकि डोसा एक साउथ इंडियन डिश है. लेकिन आज के समय में डोसा दुनिया भर में पसंद की जाने वाली डिश बन गई है.चावल और उड़द दाल के बैटर से बने ये गोल्डन क्रेप्स बहुत स्वादिष्ट हैं. हाल ही में, एक स्ट्रीट स्टॉल वेंडर ने अपने "रजनीकांत-स्टाइल डोसा" से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया. इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वायरल वीडियो मुंबई के दादर में सड़क किनारे एक फूड स्टॉल का है. यूनिक फैक्टर: इसे तैयार करने की प्रोसेस. वेंडर एक साथ चार डोसे बनाने के लिए गर्म तवे पर घोल डालना शुरू करता है. अविश्वसनीय स्पीड के साथ, वह हर डोसे को पलट देता है, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि वह समान रूप से पक गया है. एक बार पूरी तरह से कुरकुरा हो जाने पर, वह उन्हें मोड़ता है और तेजी से प्लेटों पर सर्व करता है. फिर वह उन्हें अपने हेल्पर को सौंप देता है. जो तुरंत ट्रे को चटनी से भर देता है.

इस स्टॉल के बारे में मंत्रमुग्ध करने वाली बात वेंडर की स्किल और स्पीड है. वीडियो के साथ अटैच नोट में लिखा है, “दादर में मुंबई का फेमस रजनीकांत स्टाइल डोसा वाला |” मुथु डोसा कॉर्नर | मुंबई स्ट्रीट फूड.”

ये भी पढ़ें: विश्व के बेस्ट टॉप 10 फूड सिटी की लिस्ट में शामिल हुआ मुंबई, यहां देखें लिस्ट में किस डिश नें बनाई जगह

Advertisement

यहां देखें पूरा वीडियोः

Advertisement

ये भी पढ़ें- कब आ रहा है मानसून : घिर-घिर आएंगे बदरा, फिर-फिर आएंगे बदरा, संग में कुछ रोग ला सकते हैं बदरा... | Monsoon Diseases and Prevention Tips

Advertisement

कहने की जरूरत नहीं है, देसी ने कमेंट सेक्शन को हार्ट और फायर वाले इमोजी से भर दिया है. 

एक यूजर ने कमेंट किया कि वेंडर "बिना किसी कारण के तेजी से आगे बढ़ रहा था."

एक अन्य यूजर ने कहा, “उस कैचर को भारतीय क्रिकेट टीम में होना चाहिए.”

तीसरा कमेंट, "वे एक ही क्रिकेट टीम में खेलते थे." 

किसी ने कहा, "जो व्यक्ति पकड़ता है वह सुपरस्टार है." 

एक यूजर ने उनकी आक्रामक टेक्निक पर कमेंट करते हुए कहा, 'भाई खाना ऐसे पकाते हैं जैसे खाना उनके पैसे का होता है.'

Advertisement

एक अन्य ने कहा, "हर बार जब वह उछालता है तो एक छोटा पीस प्लेट से बाहर गिर जाता है, मैं चाहता हूं कि वह बिना बर्बादी के साफ सर्व करें."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Delhi: Nangloi में मिठाई की दुकान में चली गोलियां, गैंगस्टर दीपक बॉक्सर संदिग्ध