इस क्रंची स्नैक का मजा लेती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, शेयर की तस्वीर

कई प्रोजेक्ट में हाथ आजमाने के बाद यह भविष्यवाणी करना मुश्किल है कि प्रियंका चोपड़ा आगे क्या करेंगी!

विज्ञापन
Read Time: 24 mins

प्रोड्यूसर, एक्टर, ह्यूमैनिटेरिअन, रेस्ट्रटर और भी बहुत कुछ . प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी सेलिब्रिटी हैं, जो सहजता से कई चीजों को कर रही हैं. एक्टर किसी ब्रांड से कम नहीं है और उन्होंने धीरे-धीरे न सिर्फ भारत में बल्कि दुनिया भर में अपना नाम कमाया है. कई प्रोजेक्ट में हाथ आजमाने के बाद यह भविष्यवाणी करना मुश्किल है कि प्रियंका चोपड़ा आगे क्या करेंगी! हम जो जानते हैं वह यह है कि वह एक बहुत बड़ी फूड लवर है और एक प्वाइंट पर वह अच्छे खाने का मजा लेना पसंद करती है, चाहे फिर वह किसी भी शहर की यात्रा कर रही हो. वर्तमान में, वह यूनिसेफ के साथ एक अभियान के लिए केन्या के नैरोबी में हैं. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद, उन्होंने ने कुछ स्वादिष्ट चिप्स खाने का फैसला किया. यहां देखेंः

Diwali Dessert Recipes: इन 6 स्वादिष्ट मिठाईयों के साथ मनाएं दिवाली का यह खास त्योहार

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की गई स्टोरी में लिखा, यैस, स्नैक अटैक.‘ क्लिक में, हम ‘केनियन चेवड़ा' नामक नमकीन स्नैक का एक पैकेट देख सकते थे. दिलचस्प बात यह है कि चेवड़ा भारत में भी बेचा जाने वाला एक लोकप्रिय स्नैक है, जिसे चपटे चावल और नट्स से बनाया जाता है. प्रियंका चोपड़ा के पास जो चिप्स थे, वे लेमन मिर्च फलेवर वाले थे और ये क्रिस्पी स्नैक काफी एडेक्टिव लग रहे थे. उन्होंने तस्वीर में नैरोबी, केन्या की लोकेशन को भी जोड़ा.

यह एकमात्र ऐसा इंल्डजेंस नहीं है जिसे प्रियंका चोपड़ा को मजा लेते देखा है. हाल ही में, उन्होंने न्यूयॉर्क में अपने रेस्टोरेंट ‘सोना' का दौरा किया और हमें ईटरी के बिहाइंड द सीन्स एक्शन दिखाएं.  वह बरेटा बटर चिकन पिज्जा, अमृतसरी मछली और एक एवोकैडो भेल का मजा लेते हुए दिखी गई, जिसे उन्होंने रेस्टोरेंट में शेफ के साथ तैयार किया था. यहां देखिए मजेदार रीलों का वीडियो.

Advertisement

स्वादिष्ट भोजन के लिए धन्यवाद. आप जानते हैं कि मैं जल्द ही वापस आऊंगी. वीडियो का कैप्शन. जब भी प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में होती हैं, तो वह अपने रेस्टोंरेंट में जाने और कुछ स्वादिष्ट भोजन का मजा लेने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती. इससे पहले, उन्हें सोना में फिर से अपने पति निक जोनस के साथ पानी पूरी का लुत्फ लेते हुए देखा गया था. ‘मेरे कुछ फेवरेट्स के साथ एक ‘NYC नाइट आउट' उन्होंने कैप्शन में लिखा. यहां देखेंः

Advertisement

Advertisement

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स' में नजर आई थीं. वह कई प्रोजेक्ट में काम कर रही है, जिसमें एक वेब सीरिज ‘सिटाडेल' भी शामिल है, जिसे रूसो ब्रदर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर द्वारा डायरेक्टिड बॉलीवुड फिल्म ‘जी ले जरा' में भी नजर आएंगी, जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी हैं.

Advertisement

Diwali 2022: इस स्पेशल थाली के साथ मनाएं दिवाली का त्योहार

Featured Video Of The Day
क्या BSP बिगाड़ेगी SP का काम? Phoolpur सीट का क्या है समीकरण