तेज बारिश और गरमा-गरम मैगी, इस डेडली कॉम्बिनेशन की दीवानी हैं हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में, हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सूपी मैगी के एक बाउल की फोटो पोस्ट की है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
प्रियंका चोपड़ा को इंडियन खाना बेहद पसंद है.

मानसून में मैगी खाने का मजा ही कुछ और है. तेज बारिश और गर्मा-गर्म मैगी खाने को मिल जाए तो कहना ही क्या. हम इसे  हर देसी खाने के शौकीन के दिल से निकलने वाला कॉम्बो कह सकते हैं? इमेजन करें आपकी खिड़की पर बारिश की बूंदें टपक रही हैं, गीली मिट्टी की मीठी खुशबू, और आप मैगी के कटोरे के साथ आराम कर रहे हैं.  बता दें कि इस कॉम्बिनेशन को हमारे फेवरेट सेलिब्रिटी भी पसंद करते हैं. हाल ही में अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी में, हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने सूपी मैगी के एक बाउल की फोटो पोस्ट की है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "बारिश में मैगी नूडल्स की जरूरत किसे है?"

एक दूसरी स्लाइड में प्रियंका चोपड़ा चीजी और सूपी डिश का आनंद लेती नजर आ रही हैं. कटोरा सूप से भरा हुआ है, जो इसे बरसात के मौसम के लिए एक स्वादिष्ट व्यंजन बनाता है.

यहां देखें स्टोरी:

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस के साथ अपनी फूड डायरी शेयर की है. इसके पहले भी वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपना फूड लव शेयर करती है. उनके कई पोस्ट से पता चलता है कि उनको इंडियन खाना कितना पसंद है. फिर वो चाहे देसी चाट हो या कोई और स्ट्रीट फूड. दिवा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरिज पर शेयर पर एक बार शेयर किया था कि वो अपने बिजी शेड्यूल से फूडी ब्रेक लेती है और वो क्या खाती हैं, पूरी स्टोरी जानने के लिए यहां क्लिक करें.

How to Clean Your Vagina and Vulva | बेटी को सिखाएं प्राइवेट पार्ट (Private Part) की सफाई कैसे करे

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: उम्मीद से ज्यादा लोगों की उमड़ी भीड़, मौके पर थे सिर्फ 40 पुलिसकर्मी