Priyanka Chopra Holiday Dinner: प्रियंका चोपड़ा ने पति और फ्रेंड्स के साथ हॉलिडे डिनर का उठाया लुत्फ, मेनू में खास...

Christmas 2023: प्रियंका द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों से हमें उनके खुशियों भरे जश्न की झलक मिलती है. तस्वीर के एक डिलाइटफुल हिंडोले में, प्रियंका चोपड़ा ने सेलिब्रेशन डिनर की एक अंतरंग झलक पेश की.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में हर गेस्ट के नाम वाला स्पेशल मेनू भी दिखाया गया है.

फेस्टिव सीज़न अपने साथ लव वन के साथ बिताए गए वेकेशन के डिनर की परंपरा लेकर आता है, जिससे ऐसी यादें बनती हैं जो डेकोरेशन पैक होने के बाद भी लंबे समय तक बनी रहती हैं. इस क्रिसमस पर, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने इंस्टाग्राम तस्वीरों की एक सीरीज के द्वारा अपने जॉयफुल सेलिब्रेशन का द्वार खोला. जैसे ही उन्होंने क्रिसमस 2023 की भावना को अपनाया, कपल फ्रेंड के साथ एक डिलाइटफुल हॉलिडे डिनर के लिए गेदर हुए, जिसकी मेजबानी जाहिर तौर पर मॉर्गन स्टीवर्ट मैकग्रा ने की थी.

ये भी पढ़ेमलाइका अरोड़ा ने अपने "क्रिसमस सेलीब्रेशन" की झलक शेयर की, जिसको देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

प्रियंका द्वारा पोस्ट की गई तस्वीरों से हमें उनके खुशियों भरे जश्न की झलक मिलती है. तस्वीर के एक डिलाइटफुल हिंडोले में, प्रियंका चोपड़ा ने सेलिब्रेशन के डिनर की एक अंतरंग झलक पेश की. रेडिएंट कपल ने वेकेशन के माहौल में खुद को डुबोते हुए वेकेशन का आनंद लिया. प्रियंका चोपड़ा द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीरों में हर गेस्ट के नाम वाला स्पेशल मेनू भी दिखाया गया है.

यहां देखें-

ये भी पढ़ें: Year Ender 2023: घर के बने खाने के दीवाने हैं बॉलीवुड ये सितारे, जानें क्या है किसका फेवरेट...

दरअसल, मॉर्गन स्टीवर्ट मैकग्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें पूरे डिनर मेनू का खुलासा किया गया है.

Advertisement

ऐपेटाइज़र के लिए, स्वादिष्ट कैवियार और क्रिस्पी आलू के चिप्स थे. पहले कोर्स में ट्यूना टार्टारे था. दूसरे कोर्स के लिए बटर लेट्यूस, ऑलिव, चेरी टमाटर, शेव्ड प्याज और नींबू विनैग्रेट से बना सलाद सर्व किया गया. इसका टॉप 'मॉर्गन सलाद' था. स्टेक फ्राइट्स (ग्रील्ड फ़िलेट और रोस्टेड स्टेक) या डोवर सोल (मैश किए हुए आलू और बेबी पोटैटो) के बीच एक ऑप्शन एंट्री दी गई थी. अंत में, स्वीट के लिए एप्पल सिनेमन क्रिस्प (वनिला आइसक्रीम के साथ) और चॉकलेट चिप कुकीज़ सर्व की गईं.

Advertisement

गैस्ट्रोनॉमिक डिलाइट के अलावा, तस्वीरों में बहुत सारी मोमबत्तियों के साथ एलिगेंट डेकोर और सावधानीपूर्वक टेबल सेटिंग का भी पता चला, जिसने डिनर को एक व्यू ट्रीट में बदल दिया.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'