एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया मुंह में पानी ला देने वाला बाउल, यहां देखें तस्वीर

Parineeti Chopra with Husband: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने एक सिंपल बाउल में सर्व किए गए डिलाइट की मुंह में पानी ला देने वाली तस्वीर साझा की.

Advertisement
Read Time: 3 mins
P

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा उन कई फेमस सेलिब्रिटी में शामिल हैं, जिन्होंने स्टेडियम में प्रतिष्ठित विंबलडन चैंपियनशिप 2024 का फाइनल मेन सिंगर मैच देखा. कार्यक्रम स्थल पर मौजूद भीड़ और दुनिया भर के लोगों की निगाहें इस रोमांचक मुकाबले के लगभग हर पल पर टिकी रहीं. कार्लोस अलकराज ने नोवाक जोकोविच को हराकर ग्रैंड स्लैम खिताब अपने नाम किया. परिणीति चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मैच की झलकियां साझा कीं. स्पेशली एक तस्वीर ने हमारी रुचि खींची. खाने की शौकीन परिणीति चोपड़ा ने विंबलडन में एक आइकोनिक डिश: स्ट्रॉबेरी और क्रीम का टेस्ट लिया.
ये भी पढ़ें: तरबूज तंदूरी चिकन रेसिपी का वीडियो हुआ वायरल, तो इंटरनेट यूजर ने कहा इस दुनिया में क्या चल रहा है?

एक्ट्रेस ने एक सिंपल बाउल में सर्व किए गए इस डिलाइट की मुंह में पानी ला देने वाली तस्वीर साझा की. हम बिना बाइट वाले लाल स्ट्रॉबेरी देख सकते हैं जिसके ऊपर बहती क्रीम है. परिणीति ने इसे कैप्शन दिया, "ट्रेडिशन". जैसा कि फैंस को पता होगा, यह बेरी एक फल है "चैंपियनशिप का पर्याय". विंबलडन में स्ट्रॉबेरी की एक स्पेशल वैराइटी 'मॉलिंग सेंटेनरी' सर्व की जाती है. उन्हें ग्राउंड्स से लगभग 50 किलोमीटर दूर स्थित एक फैमिली द्वारा संचालित फार्म द्वारा आपूर्ति की जाती है. विंबलडन की आधिकारिक साइट के अनुसार, हर साल मैचों के दौरान औसतन 34.8 टन स्ट्रॉबेरी की खपत होती है, जो आमतौर पर दो सप्ताह तक होते हैं.

ऐसा लगता है कि परिणीति चोपड़ा को फल खाना बहुत पसंद है. पहले भी वह कई बार आम के बारे में पोस्ट कर चुकी हैं. उसे एक स्पेशल टॉपिंग के साथ कैरी (हरा आम) पसंद है. 

Advertisement

परिणीति से पहले, बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने अपनी पत्नी के साथ विंबलडन आउटिंग के बारे में पोस्ट किया था. इंस्टाग्राम कैरोसेल में, हम उन्हें और उनकी पत्नी कियारा आडवाणी को इवेंट पर फोटो के लिए पोज़ देते हुए देखते हैं. आखिरी स्लाइड में सिद्धार्थ को हाई टी स्प्रेड का आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है. इसमें फिंगर सैंडविच, केक स्लाइस, एक एक्लेयर, चॉकलेट मूस, क्रीमी पेस्ट्री, जैम के साथ स्कोन्स और बहुत कुछ शामिल था. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment