नूडल वाला गोल गप्पा देख इंटरनेट हुआ नाखुश, यहां देखें वायरल पोस्ट

Noodle Gol Gappa: आलू मसाला और खट्टे-मीठे पानी के साथ, आपके मुंह में स्वादिष्ट फ्लेवर घोलने वाली ये पूरी हर इंडियन का फेवरेट स्नैक है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Noodle Gol Gappa: गोल गप्पे का वायरल वीडियो.

इंडियन के दिल में गोलगप्पे खास जगह रखते हैं, तभी तो गोल गप्पा यानि पानी पूरी सिर्फ एक स्ट्रीट फूड नहीं बल्कि एक इमोशन है. कुरकुरी पूरी का स्वाद ही अलग है. आलू मसाला और खट्टे-मीठे पानी के साथ, आपके मुंह में स्वादिष्ट फ्लेवर घोलने वाली ये पूरी हर इंडियन का फेवरेट स्नैक है. लेकिन फूड एक्सपेरिमेंट ने इस फेवरेट स्नैक पर भी हमला कर दिया है. हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, एक स्ट्रीट वेंडर को आलू की स्टफिंग या तीखे-मसालेदार फ्लेवर वाले पानी के बिना गोल गप्पे तैयार करते हुए देखा गया था. इसकी जगह पूरियों में नूडल्स मिलाये गये. कॉम्बिनेशन यूनिक लगा? सोशल मीडिया यूजर ने भी ऐसी ही भावना व्यक्त की.

वीडियो को फूड व्लॉगर कशिश ने इंस्टाग्राम पर डाला था. क्लिप में लिखा है, “नूडल्स वाला गोल गप्पा.” इसकी शुरुआत वेंडर द्वारा कुरकुरी पूरी के बीच में एक छोटा सा छेद करने से होती है. इसके बाद, वह उनमें नूडल्स भरता है और भरपूर मात्रा में सरसों की चटनी डालता है. गाढ़ी फिलिंग के लिए प्रोसेस दोहराई जाती है और देखते ही देखते, नूडल गोल गप्पे सर्व करने के लिए तैयार हैं. व्लॉगर बाइट लेती है और एक्सप्रेशन से ऐसा लगता है कि उसने "यूनिक" गोल गप्पों का भरपूर आनंद लिया.

ये भी पढ़ें: डिलीवरी ड्राइवर का स्वीट नोट हुआ वायरल, अपनी ड्रिम वेडिंग के लिए ऐसे जुटाया फंड

नूडल्स गोल गप्पे के अलावा, तीन और ऑप्शन उपलब्ध थे: सूखे गोलगप्पे ₹10 में, और क्रीम और तंदूरी गोलगप्पे ₹15 में.

Advertisement
Advertisement

प्लेटफ़ॉर्म पर वीडियो डाले जाने के तुरंत बाद, फूडी ने इस पर क्विक रिएक्शन दिया. खाने के शौकीन एक आलोचक ने कमेंट किया, "गोल-गप्पे हम शर्मिंदा हैं, तेरे कातिल अभी जिंदा हैं." 

Advertisement

एक अन्य ने "गोलगप्पे के लिए न्याय" की मांग की

“नूडल वाला बर्गर पिज्जा समोसा अब गोल गप्पा. अब भिंडी, करेले वाला समोसा पिज्जा गोल गप्पा ये सब आएगा (पहले यह नूडल-बर्गर, पिज्जा और समोसा था. अब यह नूडल गोल गप्पा है. इसके बाद, यह भिंडी और करेला पिज्जा और गोल गप्पा होगा),” लिखा एक निराश व्यक्ति. 

Advertisement

किसी और ने नूडल गोल गप्पा को "अनहेल्दी" कहा

इसी बीच एक यूजर को "मिनी बर्गर" जैसा आइटम मिला.

“गोल गप्पे को नूडल्स के साथ सर्व करें (RIP)'' एक व्यंग्यात्मक कमेंट पढ़ें 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)