मुंबई के एक शख्स ने स्विगी से ऑर्डर किया 42.3 लाख रुपए का खाना, जानिए 2023 में क्या हुआ सबसे ज्यादा ऑर्डर

Swiggy Food Report: ऑनलाइन ऐप से खाना ऑर्डर होने से हमारी लाइफ काफी आसान हो गई है. लेकिन आपने कभी सुना है कि किसी ने ऑनलाइन 42 लाख रुपए का खाना ऑर्डर कर दिया हो.

Advertisement
Read Time: 24 mins
एक साल में ऑर्डर कर दिया लाखों का खाना.

साल 2023 खत्म होने वाला है और इसी के साथ इस साल जो चीजें सबसे ज्यादा चर्चा में रही उसकी बाते होनी भी शुरू हो गई हैं. बात करें खाने की तो जबसे फूड डिलीवरी एप्स आए हैं लोगों के लिए अपना पसंदीदा खाना किसी भी समय ऑर्डर कर के कही से भी मंगाना काफी आसान हो गया है. आप भी दिन के किसी भी वक्त खाने की क्रेविंग होने पर खाना ऑर्डर ही कर लेते होंगे. आपने आज तक कितने का खाना ऑर्डर किया होगा? आप जब तक इसके बारे में सोच रहे हैं तब तक हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताते हैं जिसने ऑनलाइन 42.3 लाख रुपए का खाना ऑर्डर किया है स्विगी से. हैरान हो गए ना आप! बता दें कि यह कोई मजाक नही है बल्कि बिल्कुल सच बात है. स्विगी ने रिपोर्ट पेश की है जिसमें इस बारे में बताया गया है. 

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि मुंबई के एक यूजर ने स्विगी से 42.3 लाख रुपण का खाना ऑर्डर किया. बता दें कि यह सिर्फ एक बड़े शहर की बात नही है बल्कि झाँसी जैसे छोटे शहरों में भी ढेर सारा खाना ऑर्डर किया गया और एक यूजर ने एक पार्टी के लिए एक ही ऑर्डर में 269 आइटम का ऑर्डर दिया.

ये भी पढ़ें: टेस्ट के साथ हेल्थ पर रहा लोगों ध्यान, देखिए इस साल Google पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए Foods की लिस्ट

Advertisement

वहीं बात करें बैंगलोर की तो बैंगलोर ने चॉकलेट केक के 8.5 मिलियन ऑर्डर के साथ 'केक कैपिटल' का खिताब अपने नाम किया. वैलेंटाइन डे के दौरान भारत में हर मिनट 271 केक का ऑर्डर दिया गया.

Advertisement

इस बीच, हर 5.5 चिकन बिरयानी के लिए एक वेज बिरयानी का ऑर्डर दिया गया था. हालांकि, सबसे बड़ा बिरयानी का ऑर्डर चंडीगढ़ से आया. रिपोर्ट के मुताबिक, भारत और पाकिस्तान मैच के दौरान शहर के एक परिवार ने एक बार में 70 प्लेट बिरयानी का ऑर्डर दिया था.

Advertisement

अब बात करें साल में सबसे ज्यादा क्या चीज ऑर्डर हुई है तो एक बार फिर से बिरयानी से अपनी जगह बनाकर ये खिताब अपने नाम किया है.बता दें बीते साल 2022 की तरह ही 2023 में भी बिरयानी को सबसे ज्यादा ऑर्डर किया गया है. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
UK Election 2024: किसे मिलेगी ब्रिटेन की गद्दी? ऋषि सुनक की टक्कर कीर स्टार्मर से