Maheep Kapoor: देखेंः महीप कपूर की माउथ वाटरिंग डिनर डिशेज

Mouth-Watering Dishes: संजय कपूर की वाइफ राइजिंग स्टार शनाया कपूर की मां महीप कपूर रियलिटी टेलीविजन शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में अपनी शुरुआत के बाद खुद काफी आइकन बन गई हैं.

Maheep Kapoor: देखेंः महीप कपूर की माउथ वाटरिंग डिनर डिशेज

Maheep Kapoor: महीप कपूर की बोल्ड और ब्राइट पर्सनैलिटी ने हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

खास बातें

  • महीप कपूर एक ज्वैलरी डिज़ाइनर है.
  • महीप कपूर खाने की बड़ी शौकीन है.
  • महीप कपूर के इंस्टाग्राम पर 637 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं.

Mouth-Watering Dishes: संजय कपूर की वाइफ राइजिंग स्टार शनाया कपूर की मां महीप कपूर रियलिटी टेलीविजन शो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में अपनी शुरुआत के बाद खुद काफी आइकन बन गई हैं. उनकी बोल्ड और ब्राइट पर्सनैलिटी ने हम सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया और उन्हें शो के भीतर एक पसंदीदा व्यक्ति बना दिया. रियलिटी शो स्टार्ट करने के अलावा, सेलिब्रिटी एक ज्वैलरी डिज़ाइनर और खाने के शौक़ीन भी हैं! जी हां, महीप कपूर को खाने में उतना ही मजा आता है, जितना हम लेते हैं और वह अपने खाने के पलों को सोशल मीडिया पर शेयर करना पसंद करती हैं. इंस्टाग्राम पर 637 हजार से अधिक फॉलोअर्स के साथ, उनके फैंस हमेशा उन्हें खाना बनाते या कुछ माउथ वाटरिंग खाते देखते हैं!

Shilpa Shetty: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने "फेवरेट ड्रिंक" का किया खुलासा, देखें तस्वीर

चाहे गुरुवार हो या रविवार, महीप कपूर टेस्टी फूड करने से नहीं चूकती. कल रात, उन्हें अपनी किचन में एक खाना बनाते हुए देखा गया. क्या आप जानना चाहते हैं कि वह क्या बना रही थी? 
एक नज़र यहां डालेंः 

4259bcc8

स्टीम्ड ब्रोकली

trgoh6tg

फ्राइड हुए मशरूम

देखेंः अनुष्का रंजन, वाणी कपूर और आदित्य सील ने "डिनर डेट" में क्या खाया

इंस्टाग्राम पर, हम देख सकते हैं कि महीप कपूर एक ही बार में कई कुकिंग स्टाइल तैयार कर रहे हैं. सबसे पहले, हमें उनकी भाप से भरी सब्जियों की एक झलक मिलती है. डिनर के लिए सब्जी का सेलेक्शन ब्रोकली था. इसके बाद, हम एक पैन में उनके गार्निश मशरूम देखते हैं. फिर वह पूरे खाने की आखिरी तस्वीर शेयर करती हैं. खाने की टेबल पर फ्रेंच फ्राइज़, गार्लिक ब्रेड, फ्राइड हुए मशरूम, स्टीम्ड ब्रोकली, गाजर और भुना हुआ चिकन था. फूड हेल्दी और अनहेल्दी का सही बैलेंस है, जिसमें सब्जी और चिकन एक पौष्टिक मील देते हैं, और फ्रेंच फ्राइज़ और गार्लिक ब्रेड एक इंडलजेंस. बस स्प्रेड को देख ड्रूल कर रहे थें. 

i3r53bd8

डिनर 

महीप की स्टोरीज को देखने के बाद, यदि आपकी क्रेविंग शुरू हो गई है, तो हमारे पास इनमें से कुछ डिश की रेसिपी हैः

गार्लिक ब्रेड की रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रोस्टेड चिकन की रेसिपी यहां क्लिक करें.