Medicine Strip in Food: मुंबई के एक व्यक्ति को एक मशहूर कैफे से ऑर्डर किए गए खाने में मिली मेडिसिन स्ट्रिप, स्विगी ने जवाब देने में नहीं की देर...

Medicine Strip in Food: उज्वल पुरी नाम के व्यक्ति ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने ऑर्डर किए गए फूड के पोर्शन को साझा किया और इसमें स्विगी को टैग किया.

Advertisement
Read Time: 24 mins
M

हालिया खबर में, मुंबई के एक निवासी ने दावा किया कि उसने फूड डिलीवरी एप स्विगी के जरिए जो डिश ऑर्डर की थी, उसमें टेबलेट की एक स्मॉल स्ट्रिप थी. कथित तौर पर, खाना मुंबई के पॉपुलर लियोपोल्ड कैफे से ऑर्डर किया गया था. उज्वल पुरी नाम के व्यक्ति ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने ऑर्डर किए गए फूड के पोर्शन को साझा किया और इसमें स्विगी को टैग किया. उन्होंने लिखा, ''मेने मुंबई क्रिसमस सरप्राइज ने लियोपोल्ड कोलाबा से स्विगी से खाना ऑर्डर किया था और मुझे खाने में यह हाफ कुक दवा मिली.'' उन्होंने लिखा कि उन्होंने ऑयस्टर सॉस में चिकन का ऑर्डर दिया था.

ये भी पढ़ें: Cheesy Pizza Dip: पिज्जा खाना करते हैं पसंद? तो एक बार जरूर ट्राई करें स्वादिष्ट चीज़ी पिज़्ज़ा डिप

Advertisement

Advertisement

कुछ ही समय में यह पोस्ट वायरल हो गई, जिसे अब तक 445 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. इसने स्विगी का भी ध्यान खींचा और उन्होंने रिस्पॉड देने में देर नहीं लगाई और कहा कि कंपनी इस मामले को तुरंत देखेगी. "हम अपने रेस्टोरेंट पार्टनर उज्वल से बेहतर की उम्मीद करते हैं. जब हम इस पर गौर करें तो कृपया हमें एक कुछ समय दीजिए." कंपनी ने उनसे डीएम के माध्यम से अपना ऑर्डर आईडी साझा करने के लिए भी कहा, "और हम इस पर गौर करेंगे"

Advertisement

ये भी पढ़ें: Chikki Chaat: चिक्की चाट के वायरल वीडियो को देख लोगों के मुंह से निकला, "जस्टिस फॉर चिक्की"

Advertisement

इंटरनेट यूजर ने भी पोस्ट का जवाब देने में देर नहीं की, उन्होंने बताया कि पिछले कुछ वर्षों में लियोपोल्ड कैफे की सर्विस और क्वालिटी में गिरावट आई है.

एक व्यक्ति ने लिखा, "लियोपोल्ड को अत्यधिक महत्व दिया गया. स्ट्रीट फूड खाना बेहतर है. यह लियो की तुलना में अधिक हाइजीन है."

एक अन्य कमेंट में लिखा गया, "स्विगी, यह कैसा व्यवहार है, आपने आधी-पकी दवा भेज दी. कम से कम, रेस्टोरेंट को ठीक से खाना कुक करने के लिए कहें."

"लियोपोल्ड कैफे पिछले कुछ वर्षों से दयनीय है! सब कुछ अनहाइजीन है - प्लेस, फूड, किचन, कटलरी, वर्कर, माहौल और यहां तक ​​कि फर्नीचर भी. कृपया स्विगी के खराब डिलीवरी बॉय को छूट दें. वह संदेशवाहक था, उसे गोली मत मारो मैसेंजर,'' एक तीसरे यूजर ने लिखा.

एक शख्स स्विगी के समर्थन में सामने आया और लिखा, 'यह स्विगी का काम नहीं है, ये डिलीवरी सर्विस है, फूड इंस्पेक्टर नहीं.'

एक अन्य कमेंट में कहा गया, "बस यह समझना चाहता हूं कि स्विगी ने क्या गलत किया? क्या ऐसा नहीं है कि कैफे वाले को इस पर गौर करना चाहिए? स्विगी पर बहुत सारे खराब कमेंट किए गए. यहां के इंटेशन के बारे में निश्चित नहीं हूं."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Manu Bhaker NDTV Yuva Conclave: Star Shooter Manu Bhaker ने किया NDTV Yuva conclave में खुलासा