नूडल्स मिलाने के लिए आदमी नंगे हाथों का किया इस्तेमाल, वीडियो देख इंटरनेट...

Bare Hands To Mix Noodles: इंस्टाग्राम पर वायरल एक हालिया वीडियो में, एक आदमी को एक लेविश कार्यक्रम में एक काउंटर पर नूडल्स तैयार करते देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Bare Hands To Mix Noodles: नूडल्स बनाने का वायरल वीडियो.

फूड हर सेलिब्रेशन का एक अभिन्न अंग है, चाहे वह एक सिंपल गेदरिंग हो, बर्थडे पार्टी हो, या एक लेविश शादी हो. अच्छा फूड हर सेलिब्रेशन को बढ़ाता है, इसे एक्स्ट्रा स्पेशल बनाता है. जहां फूड लवर के लिए टेस्ट सर्वोपरि है, वहीं हाइजीन भी उतनी ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. इंस्टाग्राम पर वायरल एक हालिया वीडियो में, एक आदमी को एक लेविश कार्यक्रम में एक काउंटर पर नूडल्स तैयार करते देखा जा सकता है. हालांकि, करछुल का उपयोग करने के बजाय, वह अपने नंगे हाथों और चम्मच का उपयोग करने का ऑप्शव चुनता है. हां, आपने इसे ठीक पढ़ा. नूडल्स से भरी कड़ाही में नूडल्स से ढके उसके हाथ कई बार डिश मिलाते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: नीना गुप्ता के देसी मील में पनीर रोटी के साथ भरवां सब्जियां, पोस्ट देख मुंह में आ जाएगा पानी...

यहां देखें पूरा वीडियो:

Advertisement

ये भी पढ़ें: मलाइका के घर से फिश करी और फराह के घर से आए दही वड़े, देखिए इस टेस्टी फूडी पार्टी में क्या-क्या था

Advertisement

वीडियो देखने के बाद लोगों ने कमेंट सेक्शन में हाइजीन को लेकर चिंता व्यक्त की.

एक यूजर ने लिखा, "आज से बारात का खाना-खाना बंद. अब से मैं शादियों में खाना बंद कर दूंगा."

एक अन्य ने कहा, “मैं मेरी भैंस को ऐसे ही चारा देता हूं.”

एक कमेंट में लिखा है, “भैया एक प्लेट जो हाथो के ऊपर लगा है..देना मुझे कचरे में डालना है. [भाई, मुझे नूडल्स से भरी एक प्लेट दो जो तुम्हारे हाथों को ढके है. मुझे इसे कूड़ेदान में डालना होगा.]"

Advertisement

सोशल मीडिया पर यह भावना थी, "मैं नहीं खाऊंगी."

कुछ लोगों ने इसे "यक्कक" कहा.

एक व्यक्ति ने कहा, "फ्री में तो यही मिलेगा. [आपको यह केवल यहां मुफ्त में मिलेगा.]"

किसी और ने कहा, "रहने दे भाई तू मत बना चाउ में. [कोई बात नहीं भाई, नूडल्स मत बनाओ.]"

यह पहली बार नहीं है कि हाइजीन फूड को दिखाने वाला कोई वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है. इससे पहले, एक व्यावसायिक बेकरी का परेशान करने वाला वीडियो सामने आया था, जो रिलेटेड प्रथाओं पर प्रकाश डालता था. फुटेज में दिख रहा है कि एक वर्कर लापरवाही से अंडे को बाल्टी में फेंक रहा है और बाद में उस संदिग्ध मिश्रण को एक मशीन में डाल रहा है. हैरानी की बात यह है कि बेकरी चॉकलेट के फ्लेवर में कोको पाउडर के बजाय फूड कलरिंग एसेंस का उपयोग करती है.

Advertisement

जैसे-जैसे मिश्रण प्रक्रिया आगे बढ़ती है, एक विशेष रूप से परेशान करने वाला दृश्य सामने आता है - एक वर्कर मैन्युअल रूप से आटा गूंधते समय, कोहनी तक आटे में डुबकी लगाता है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी