देखेंः कप और मग में नहीं, चीन के इस आदमी में इस चीज में बबल टी का उठाया लुत्फ, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Bubble Tea Viral Video: बबल टी एक ग्लोबल सेंसेशन है. कैफे से लेकर रोड साइड तक, यह हर जगह उपलब्ध है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
B

Bubble Tea Viral Video: फूडी के लिए बबल टी एक जुनून है. आप एक घूंट पीते हैं और अचानक आप चबाने योग्य टैपिओका पर्ल के साथ उस क्रीमी, मीठे मिश्रण के आदी हो जाते हैं. बबल टी एक ग्लोबल सेंसेशन है. कैफे से लेकर रोड साइड तक, यह हर जगह उपलब्ध है. इतनी सारी स्वादिष्ट वैराइटी के साथ, जैसे क्लासिक दूध वाली चाय, फल वाले वर्जन जैसे आम और सेब, मिट्टी का माचा और टोरो- इसे चूज करना मुश्किल है. हर प्रकार अपने तरीके से स्वादिष्ट होता है, जिससे केवल एक पर रुकना लगभग असंभव हो जाता है. लेकिन यहां बात यह है: कितनी बबल टी बहुत अधिक है? 

ये भी पढ़ें: रक्षाबंधन पर जमकर खाई है मिठाई, तो इस तरह से करें अपने शरीर को डिटॉक्स

हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में, चीन के एक बबल टी ड्रिंक के प्रति अपने प्यार को अगले लेवल पर ले लिया. इसमें एक व्यक्ति को बबल टी पीते हुए दिखाया गया है जो अब तक की सबसे बड़ी सर्विंग बबल टी है जिसे आपने कभी देखा होगा. यह सिर्फ एक बड़ी बोतल नहीं है, यह एक विशाल कंटेनर है जो चॉकलेट मिल्क बबल टी से भरा हुआ है, जो एक एक्स्ट्रा लंबे स्ट्रॉ से भरा हुआ है. कंटेनर का ऊपरी आधा हिस्सा स्पष्ट रूप से रिच चॉकलेट और दूध से भरा हुआ है, जबकि निचला भाग बोबा या टैपिओका पर्ल से भरा हुआ है. यहां इस पर एक नजर डालें:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक करीब 60 मिलियन बार देखा जा चुका है. इसने कमेंट सेक्शन में कई प्रकार के 'सिद्धांतों' को जन्म दिया है. 

Advertisement

एक व्यक्ति ने कहा कि यह बबल टी से अधिक "बबल सागर" जैसा था.

एक अन्य ने मजाक में कहा, "इतनी बबल टी की जरूरत के लिए उनका दिन बिल्कुल भयानक रहा होगा."

एक तीसरे ने लिखा, "अथाह बोबा अलग हिट करता है".

किसी ने मजाक किया, "अपना खुद का कप दिवस लाओ," जबकि दूसरे ने घोषणा की, "जब मैं बड़े के लिए अतिरिक्त भुगतान करता हूं तो मैं यही उम्मीद करता हूं."

Advertisement

एक कमेंट में कहा गया, "भाई यहां जीवन का अर्थ समझ रहे हैं." 

एक इंस्टाग्राम यूजर ने तो यहां तक ​​पूछ लिया, "क्या मुझे अगली बार यह साइज मिल सकता है?" कुछ लोगों को लगा कि वह व्यक्ति "एक सपना देख रहा है."

Advertisement

क्या इस वायरल वीडियो ने आपको घर पर बबल टी बनाने के लिए इंस्पायर किया है?

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Haryana BJP के वरिष्ठ नेता Anil Vij ने NDTV से कहा: CM पद पर दावा खारिज होने से निराश नहीं'
Topics mentioned in this article