एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर ने झलक दिखला जा के सेट पर फराह खान के प्री-बर्थडे लंच में क्या किया....

Malaika Arora Cooked Lunch: झलक दिखला जा के सेट पर को-जजों और गेस्ट ने एक दिन पहले फराह खान के प्री-बर्थडे पार्टी को होस्ट किया.

Advertisement
Read Time: 23 mins
M

फराह खान के बर्थडे का सेलिब्रेशन इस साल की शुरुआत में शुरू हो गया था. जबकि फराह खान का जन्मदिन 9 जनवरी को है, उनके झलक दिखला जा के को-जजों और गेस्ट ने एक दिन पहले प्री-बर्थडे पार्टी को होस्ट किया, और वह भी शो के सेट पर. फराह खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें हमें सेलिब्रेशन के लंच की एक झलक दिखाई गई - सेट पर मलाइका अरोड़ा द्वारा लाया गया एक लेविश मील. लेकिन यह मलाइका अरोड़ा नहीं थीं जिन्होंने खाना तैयार किया था. यह अर्जुन कपूर के घर से आया है! जैसा कि फराह खान ने वीडियो में मजाक में कहा, "मलाइका अरोड़ा ने अपने हाथों से अर्जुन कपूर को फोन किया और उनके घर से यह खाना डिलीवर करवाया." अब क्या आप जानना चाहते हैं कि मील में क्या शामिल था? 

ये भी पढ़ेंMoye Moye Omelette: पारले-जी बिस्कुट वाले "मोये मोये ऑमलेट" यहां देखें इनटरनेट यूजर ने क्या कहा...

वीडियो में, हम रवीना टंडन, ऋत्विक धनजानी और अन्य लोगों को मलाइका अरोड़ा के साथ मील का आनंद लेते हुए देख सकते हैं, जबकि फराह खान ने क्लिप शूट किया है. इसमें मटन पुलाव, राजमा और आलू है, जो स्वादिष्ट लग रहा है, जैसा कि फराह खान ने कहा, "लवली फूड के लिए धन्यवाद अर्जुन कपूर." हम टेबल पर सफेद चावल, रायता और टिक्की जैसा स्नैक भी देख सकते हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो: 

Advertisement

ये भी पढ़ेंKiara Advani Grand Meal: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस कियारा आडवानी का कम्फर्ट फू़ड? यहां देखें पोस्ट

Advertisement

यह पहली बार नहीं है जब कोई सेलिब्रिटी झलक दिखला जा के सेट पर घर का बना खाना लेकर आया हो. अभी कुछ समय पहले, कंटेस्टेंट शोएब इब्राहिम एक्ट्रेस-पत्नी दीपिका कक्कड़ द्वारा पकाई गई 20 किलोग्राम बिरयानी लेकर आए थे. एक्ट्रेस ने एक व्लॉग में खुलासा किया कि बिरयानी बनाने के लिए उन्होंने 10 किलो चिकन और साढ़े 8 किलो चावल का इस्तेमाल किया. उन्होंने बिरयानी के साथ 6 किलो दही का रायता भी बनाया. 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail: Delhi Liquor Policy Case में केजरीवाल को Supreme Court से मिली जमानत