केएल राहुल और अथिया शेट्टी के प्राइवेट शेफ ने कपल के लिए बनाई ये फेमस डिश, यहां देखें पोस्ट

KL Rahul and Athiya Shetty: हाल ही में, शेफ सूर्यांश सिंह कंवर केएल राहुल और अथिया शेट्टी के लिए पकाए गए अपने स्वादिष्ट हैदराबादी व्यंजन की झलक शेयर की.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
KL Rahul and Athiya Shetty: शेफ कवंर ने क्या पकाया.

आज के समय में हर कोई अच्छा और स्वादिष्ट हेल्दी खाना पसंद कर रहा है और इस चीज को पूरा करने के लिए शेफ काफी हद तक इसमें खरे उतर रहे हैं. आपको बता दे कि बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर बिजनेस टाइकून तक को कुलिनरी एक्सपर्ट उनकी हर इच्छा को पूरा करने के लिए स्पेशल मेनू तैयार कर रहे हैं. हाल ही में, शेफ हर्ष दीक्षित ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए अपनी कुलिनरी क्रिएशन के लिए सुर्खियां बटोरीं. अब, सूर्यांश सिंह कंवर केएल राहुल और अथिया शेट्टी के लिए पकाए गए अपने स्वादिष्ट हैदराबादी व्यंजन की झलक शेयर करते हुए, सेलिब्रिटी निजी शेफ की कैटगरी में शामिल हो गए हैं.

ये भी पढ़ेंवेजिटेरियन ब्लॉगर ने शेयर किया खाने के बाउल की फोटो, तो सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस, कमेंट्स की आई बाढ़...

वीडियो में कई प्रकार के व्यंजन दिखाए गए, जिनमें पैरोटा के साथ सर्व किए गए जूसी मीट और फिश करी, सनी-साइड-अप एग और डिपिंग सॉस के साथ स्वादिष्ट जूसी स्टेक और ग्रिल्ड फिश और टोस्ट पर हार्टली एग शामिल हैं. "इस वीक @klrahul और @athiyashetty के लिए बहुत बढ़िया खाना बनाया!" शेफ ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा.

Advertisement

यहां देखें वीडियो:

Advertisement

पोस्ट ने तुरंत फैंस और फ़ॉलोअर्स का ध्यान आकर्षित किया. पोस्ट पर आए रिएक्शन पर एक नजर डालें. 
"सबकुछ बहुत अच्छा लग रहा है"
"मैं वह सब खाना चाहता हूं"
"बहुत गर्व है"
"यह अद्भुत लग रहा है!"

Advertisement

हैदराबादी व्यंजन, भारत के हैदराबाद से उत्पन्न एक कुलिनरी क्रिएशन है, जो अपने रिच टेस्ट, बोल्ड मसालों और सुगंधित सामग्री के लिए फेमस है. फ़ारसी, तुर्की और भारतीय प्रभावों के इस यूनिक मिश्रण के परिणामस्वरूप खाना पकाने की एक स्पेशल स्टाइल से तैयार हुई है जो स्वादिष्ट और वैराइटी दोनों है.
हैदराबादी व्यंजनों को जो खास बनाता है वो इलायची, लौंग, दालचीनी और काली मिर्च जैसे सुगंधित मसालों का उपयोग है. ये मसाले व्यंजनों में स्वाद और सुगंध एड करते हैं, स्वादों की एक ऐसी सिम्फनी बनाते हैं जो हमें  मंत्रमुग्ध कर देती है.

Advertisement

हैदराबादी बिरयानी, मीट या सब्जियों और सुगंधित मसालों से रिच एक सुगंधित राइस डिश  है, शायद इस जगह का सबसे फेमस व्यंजन है.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal को Supreme Court से झटका, PM Modi Degree Case में जारी समन रद्द करने से इनकार