KFC Thailand लेकर आ रहा है 11 हर्ब और Spices वाला चिकन इनसेंस स्टिक, यहां देखें वायरल वीडियो

Chicken Incense Sticks: फास्ट फूड चेन केएफसी इनसेंस स्टिक के साथ आ रहा है जिसमें फ्राई चिकन की तरह स्मेल आती है. केएफसी थाईलैंड ने इनसेंस स्टिक की पैकेजिंग की स्पेशलिटी वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया.

Advertisement
Read Time: 24 mins
Chicken Incense Sticks: केएफसी थाईलैंड ने फ्राइड चिकन इनसेंस स्टिक किया लॉन्च, इंटरनेट यूजर से मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं.

Chicken Incense Sticks: हम सिर्फ अगरबत्ती (इनसेंस स्टिक) की फ्रेश सुगंध से प्यार करते हैं. चमेली, चंदन और बहुत कुछ, हमें मार्केट में कई प्रकार की  इनसेंस स्टिक के ऑप्शन मिलते हैं. और हम में से ज्यादातर लोग उनके साथ बहुत एक्सपेरिमेंट करते हैं. लेकिन क्या आपने कभी फूड फ्लेवर वाली  इनसेंस स्टिक को ट्राई करने के बारे में सोचा है? आपने हमें सुना. कथित तौर पर, फास्ट फूड चेन केएफसी इनसेंस स्टिक के साथ आ रही है जिसमें फ्राई चिकन की तरह स्मेल आती है. ऑडिटी सेंट्रल के अनुसार, केएफसी थाईलैंड ने चाइनीस चंद्र नव वर्ष के दौरान फ्राई चिकन  इनसेंस स्टिक की चेन शुरू करने के लिए कई परफ्यूम एक्सपर्ट के साथ मिलकर काम किया है. केएफसी थाईलैंड का आगे दावा है कि वे इनसेंस स्टिक में कर्नल सैंडर की सीक्रेट 11 हर्ब और स्पाइस अरोमा को दोहरा सकते हैं. ये  इनसेंस स्टिक न केवल फ्राई हुए चिकन की तरह महकती हैं बल्कि देखने में भी इडिबल लगती हैं. एक ही समय में दिलचस्प और विचित्र दोनों लगता है, है न?

Advertisement

थाईलैंड न्यूज पोर्टल थाइगर की एक रिपोर्ट में आगे लिखा गया है कि केएफसी थाईलैंड ने इनसेंस स्टिक की पैकेजिंग की स्पेशलिटी वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया.  इनसेंस स्टिक ड्रमस्टिक से मिलती-जुलती है और केएफसी सिग्नेचर वाले लाल और सफेद बॉक्स में पैक की जाती है. 

Sania Mirza के लिए अमूल ने बनाया नया डूडल, लोगों ने यूं बरसाया प्यार

हालांकि, ये इनसेंस स्टिक बिक्री के लिए नहीं हैं. ऑडिटी सेंट्रल की रिपोर्ट है कि इस स्पेशल प्रोडक्ट को केएफसी थाईलैंड के फेसबुक पेज पर आयोजित एक लाटरी के मीडियम से जीता जा सकता है. रिपोर्ट में कहा गया है, "प्रतिभागियों को केएफसी थाईलैंड के फेसबुक पेज पर 32.000 बह्ट के 100 प्राइज में से एक और फ्राई चिकन  इनसेंस स्टिक का एक डिब्बा जीतने का मौका देना है."

Advertisement

सिंगापुर के प्रधान मंत्री ली सीन लूंग की पत्नी मैडम हो चिंग ने अपने फेसबुक पेज पर फ्राई चिकन-फ्लेवर वाली  इनसेंस स्टिक के बारे में पोस्ट किया. 

Advertisement

Video Viral: कोरियन ब्लॉगर नें इंडिया आते ही लिए क्लासिक ड्रिंक के मजे, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर लोगों को यह खबर अच्छी नहीं लगी, जिसके खिलाफ कड़ी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. "यह केएफसी थाईलैंड द्वारा चाइनीस नव वर्ष के लिए एक विज्ञापन है. इसमें बहुत सारी चीजें गलत हैं. आपको लगता होगा कि वे चाइनीस कल्चर को बेहतर तरीके से जान पाएंगे!"

Advertisement

Advertisement

एक अन्य ट्वीट में लिखा था, ""केएफसी  इनसेंस स्टिक. चंद्र नव वर्ष पर अपने पूर्वजों का ध्यान आकर्षित करने का यह एक तरीका है. ... गर्व से आपके लिए लेट-स्टेज पूंजीवाद द्वारा लाया गया.

"यह बहुत सीरियस लेवल पर गलत है!" एक यूजर ट्वीटर. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'सिर्फ आत्माएं आएंगी और खरीदेगी.'

यदि ऑप्शन दिया जाए, तो क्या आप इन केएफसी फ्राइड चिकन  इनसेंस स्टिक को आजमाना चाहेंगे? नीचे कमेंट में अपने विचारों को साझा करें.

Featured Video Of The Day
कांग्रेस नेता कुणाल भड़ाना की गोली मारकर हत्या, 4 युवकों के ख़िलाफ़ FIR