एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने शेयर किया अपना न्यू फेवरेट ड्रिंक- Guess What It Is

Katrina New Drink: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज इंटरनेट पर सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. दिसंबर 2021 में अपनी लेविश वेडिंग के बाद से, वे हमें इंस्टाग्राम पर एडोरबल पोस्ट और स्टोरीज के साथ कपल गोल दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
K

Katrina New Drink: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल आज इंटरनेट पर सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं. दिसंबर 2021 में अपनी लेविश वेडिंग के बाद से, वे हमें इंस्टाग्राम पर एडोरबल पोस्ट और स्टोरीज के साथ कपल गोल दे रहे हैं. चाहे वह अपनी वाइफ की कुकिंग स्किल के बारे में विक्की के प्यारे नोट हों या त्योहारों के दौरान कैटरीना की दिल को छू लेने वाली पोस्ट- दोनों की हर पोस्ट तुरंत सभी लाइमलाइट में आ जाती है. विक्की और कैटरीना इन दिनों अपने वेकेशन गोल्स को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकालकर ये कपल अब न्यूयॉर्क में एक-दूसरे के साथ सिटी एक्सप्लोर कर रहा है. वे अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ट्रिप की झलकियां भी शेयर कर रहे हैं. ऐसी ही एक स्टोरी में कैटरीना ने अपने 'न्यू फेवरेट' ड्रिंक के बारे में बताया. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह क्या है? गेस करें. 

अब गेस लगाने का समय नहीं है - यह बादाम का दूध हल्दी लट्टे है. कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की, जिसमें उन्होंने एक कप हल्दी के लट्टे पकड़े हुए हैं. उन्होंने साथ में लिखा, "न्यू फेवरेट ...बादाम दूध हल्दी लट्टे". यहां देखेंः 

Photo Credit: Image कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम  

बिना बताए हल्दी के लट्टे देसी हल्दी दूध की तरह होते हैं, जो कुछ गैर-देसी सामग्री के साथ गाढ़ी स्थिरता में तैयार किए जाते हैं. सामान्य हल्दी, दूध और काली मिर्च के अलावा, इस ड्रिंक में मेपल सिरप और वनिला एसेंस भी शामिल है. जबकि मिक्सचर में सामग्री की पसंद अलग-अलग होती है, ड्रिंक हर डाइट में एक हेल्दी अल्टरनेटिव बनाता है. आप दूध को इसके वेगन ऑप्शनों से भी बदल सकते हैं. यहां हमारे पास आपके लिए एक वेज हल्दी लट्टे की रेसिपी है, जिसे नारियल के दूध से तैयार किया गया है. आप इसे हमेशा बादाम के दूध से बदल सकते हैं और ड्रिंक का आनंद ले सकते हैं, कैटरीना कैफ की तरह! 

Advertisement

इससे पहले, कैटरीना ने न्यूयॉर्क में अपने दिनों की स्पेशलिटी वाली एक और पोस्ट साझा की, जहां उन्होंने शहर में अपने पसंदीदा स्थान से ड्रूल करने वाली पेनकेक्स का टेस्ट चखा. अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?