एक्ट्रेस करीना कपूर को पसंद हैं दिल्ली के छोले भटूरे समेत ये व्यंजन, जानें एक्ट्रेस ने बिरयानी को लेकर क्या कहा...

Kareena Kapoor Fav Foods: दिल्ली में अपने पसंदीदा स्ट्रीट फूड के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, "पराठे वाली गली हमेशा.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में फैशन और सिनेमा से लेकर भारतीय संस्कृति की समृद्धि तक कई अन्य चीजों के बारे में बात की. करीना कपूर के साथ कोई भी मजेदार बातचीत स्वादिष्ट भोजन पर चर्चा किए बिना अधूरी है. जब करीना से दिल्ली में उनके पसंदीदा रेस्टोरेंट का नाम पूछा गया, तो उन्होंने नई दिल्ली के आईटीसी मौर्य होटल में कई अवार्ड विनिंग रेस्टोरेंट को चुना. दिल्ली में अपने पसंदीदा स्ट्रीट फूड के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, "पराठे वाली गली हमेशा." उन्होंने आगे कहा कि हालांकि वह कई सालों से चांदनी चौक नहीं गई हैं, लेकिन उन्हें दिल्ली का खाना हमेशा लाजवाब लगता है. 

करीना ने कहा, "पूरी दुनिया जानती है कि मैं खाने की दीवानी हूं और मैं इसे लेकर बहुत अनपालजेटिक हूं." अपने दिल्ली-स्पेशल फेवरेट फूड के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, "मुझे छोले भटूरे, आलू पराठा बहुत पसंद हैं, मुझे ये सभी पसंद हैं."

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को पसंद हैं दिल्ली के फेमस व्यंजन, यहां जानें लिस्ट में कौन-कौन नाम शामिल

Advertisement

एक ट्रू बिरयानी लवर, वह खाने-पीने की बातचीत को यह कहकर समाप्त किया, "बिरयानी, निश्चित रूप से, मैं एक कपूर यार हूं. मैं इसके साथ जा सकती हूं."

Advertisement

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा "एनडीटीवी वर्ल्ड समिट 2024 - द इंडिया सेंचुरी" ऑपनिंग के एक दिन बाद, एनडीटीवी के प्रमुख कार्यक्रम के दूसरे दिन भारत के जी20 शेरपा अमिताभ कांत, भारत में ब्रिटिश उच्चायुक्त लिंडी कैमरन और पूर्व स्थायी प्रतिनिधि की उपस्थिति की शोभा बढ़ाई. संयुक्त राष्ट्र में भारत के टीएस तिरुमूर्ति सहित कई अन्य गेस्ट शामिल हुए.
 

Advertisement

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement